Asianet News Hindi

अब कोरोना की चपेट में आया ये स्टार क्रिकेटर, IPL के ठीक पहले एक के बाद एक पॉजिटिव हो रहे खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले ही इसपर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। एक के बाद एक कई खिलाड़ी पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। पहले जहां कोलकाता नाईट राइडर्स के नितीश राणा पॉजिटिव आए,वहीं अब दिल्ली कैपिटल के अक्षर पटेल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

after kkr nitish rana delhi capitals akshar patel tested corona positive kph
Author
India, First Published Apr 4, 2021, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: 9 अप्रैल से आईपीएल की शुरुआत होने वाली है। इस सीरीज को पिछले साल दुबई में आयोजित किया गया था। लेकिन इस साल कोरोना के मामले कम होने पर भारत में ही इसका आयोजन किया जा रहा है। लेकिन सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले ही इसपर कोरोना का साया पड़ने लगा है। दिल्ली कैपिटल के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके बाद से अब सभी लोगों में कोरोना का खौफ बढ़ गया है। 

दिल्ली को बड़ा झटका 
अक्षर पटेल के कोरोना पॉजिटिव होने को दिल्ली के लिए बड़ा झटका कहा जा सकता है। 9 अप्रैल से सीरीज शुरू होने  वाला है और ऐसे में टीम के स्टार प्लेयर की पॉजिटिव रिपोर्ट ने सबको  चिंता में डाल दिया है। अक्षर को आइसोलेट कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर उनका एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अक्षर बेड पर सोते नजर आए थे। 

फैंस ने दी दुआ 
बाद में अक्षर ने खुद भी इस वीडियो को रीट्वीट किया था। लोग अक्षर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। आईपीएल शुरू होने से पहले इस तरह क्रिकेटर्स  के पॉजिटिव होने को खतरे की घंटी बताया जा रहा है। इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के भी एक खिलाड़ी नितीश राणा पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद पूरी टीम को क्वारेंटाइन कर दिया गया था। 

तेजी से बढ़ रहे हैं मामले 
साल की शुरुआत में कम हुए कोरोना मामलों के बाद आईपीएल का आयोजन भारत में होने की तैयारी की गई। लेकिन अब अचानक ही मामले तेज हो गए हैं। सचिन तेंदुलकर तक कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। ऐसे में आईपीएल पर खतरे की घंटी मंडराने लगी है। अगर मामले ऐसे ही बढ़ते गए, तो हो सकता है सीरीज रद्द करनी पड़े। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios