Asianet News Hindi

PM मोदी के बाद आफरीदी का एक और बयान वायरल, कहा- कश्मीरी खिलाड़ियों को कराची में देना चाहता हूं ट्रेनिंग

आफरीदी ने कहा कि मैं कश्मीर आकर वहां के लोकल क्लब का मैच देखना चाहता हूं। और वहां के बेस्ट क्रिकेटरों को मैं अपने साथ कराची ले जाना चाहता हूं। ताकि वे मेरे साथ रहकर अच्छे से अभ्यास कर सकें। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उनका सारा खर्चा भी उठाऊंगा।

After PM Modi, another statement of Afridi goes viral, said- I want to give training to Kashmiri players in Karachi kpu
Author
New Delhi, First Published May 19, 2020, 7:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर का दौरा किया था। जहां उन्होंने पीएम मोदी और कश्मीर के खिलाफ कई विवादित बयान दिए थे। अब उनका एक और बयान वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं कश्मीर के युवा खिलाड़ियों को कराची ले जाना चाहता हूं।

सारा खर्च भी उठाने को हैं तैयार

आफरीदी ने आगे कहा कि मैं कश्मीर आकर वहां के लोकल क्लब का मैच देखना चाहता हूं। और वहां के बेस्ट क्रिकेटरों को मैं अपने साथ कराची ले जाना चाहता हूं। ताकि वे मेरे साथ रहकर अच्छे से अभ्यास कर सकें। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उनका सारा खर्चा भी उठाऊंगा। बतादें कि इससे पहले जब उन्होंने भारत के खिलाफ आग उगली थी तो भारतीय क्रिकेटरों ने उनको आड़े हाथ लेते हुए जमकर सुनाया था। 
 
लोगों ने युवराज और हरभजन सिंह को जमकर किया ट्रोल

आफरीदी के बयान के बाद लोगों ने भारत में हरभजन सिंह और युवराज सिंह को खूब ट्रोल किया। दरअसल, इन दोनों खिलाड़ियों ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के कहने पर कुछ दिन पहले लोगों से आफरीदी फाउंडेशन को आर्थिक मदद करने की अपील की थी। जिसके बाद युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा 'आफरीदी ने हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो बयान दिया है मैं उसेस बेहद निराश हूं। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते जो भारत के लिए खेला हो, मैं इस तरह के भाषा स्वीकार नहीं कर सकता। मैंने वो अपील आफरीदी के कहने पर इंसानियत के नाते की थी, लेकिन अब दोबारा नहीं।'

हरभजन ने कहा- अब उनसे नहीं रखूंगा कोई संबंध 

वहीं हरभजन ने भी गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि 'मैं अब उनसे कोई संबंध नहीं रखूंगा। उन्होंने हमसे अपनी चैरिटी की मदद के लिए कहा था। इस कारण से हमने मानवता के नाते और कोरोना वायरस के कारण पीड़ित लोगों के लिए मदद की थी।' हरभजन ने आगे कहा, 'ये एक बीमार आदमी है जो हमारे देश के बारे में ऐसा सोचता है। मुझे बस इतना कहना है कि शाहिद आफरीदी से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। मैं आज से उसके साथ सभी रिश्ते तोड़ता हूं।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios