Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहवाग की एक और भविष्यवाणी हुई सच, गांगुली और वार्नर को लेकर कही थी यह बात

 भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग की और और भविष्यवाणी सच साबित हुई है। सहवाग ने IPL में वार्नर से कहा था कि वो T-20 की तुलना में टेस्ट में ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ तिहरा शतक लगाने के बाद खुद वार्नर ने इस बात का खुलासा किया है।

Another Prophecy of Sehwag  came true, this was said about Warner
Author
New Delhi, First Published Dec 1, 2019, 6:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग की और और भविष्यवाणी सच साबित हुई है। सहवाग ने IPL में वार्नर से कहा था कि वो T-20 की तुलना में टेस्ट में ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ तिहरा शतक लगाने के बाद खुद वार्नर ने इस बात का खुलासा किया है। वार्नर से पहले सहवाग ने सौरव गांगुली को लेकर भविष्यवणी की थी। सहवाग की यह भविष्यवाणी भी सही साबित हुई थी और गांगुली BCCI के अध्यक्ष बने हैं। वार्नर सहवाग की बात का जिक्र करते हुए कहा कि मैने उस समय ज्यादा फर्स्ट क्लास मैच भी नहीं खेले थे, पर सहवाग को मेरी बल्लेबाजी देखने के बाद मुझ पर भरोसा हो गया था। 

वार्नर के इस बयान के बाद ज्योतिष विज्ञान के मामले में सहवाग का रिकॉर्ड और भी बेहतर हो गया है। हालांकि सहवाग ने गांगुली के ICC प्रेसिडेंट बनने की बात भी कही थी। अभी भी सहवाग का कहना है कि गांगुली एक दिन ICC के अध्यक्ष पद पर जरूर पहुंचेंगे। सहवाग के अलावा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा का भी एक ट्वीट वायरल हुआ था। आकाश चोपड़ा ने 10 साल पहले दीपक चाहर को लेकर भविष्यवाणई कर दी थी और चाहर के हैट्रिक लेने के बाद उनका यह ट्वीट वायरल हुआ था। क्रिकेट फैंस ने कहा था कि आकाशवाणी सच साबित हुई है। 

वार्नर ने सहवाग के साथ बातचीत को याद करते हुए बताया "आईपीएल के दौरान मैं वीरेंद्र सहवाग से मिला, उन्होंने कहा कि मैं टी20 से अच्छा टेस्ट बल्लेबाज बनूंगा। मैंने उनसे कहा कि आपको पता है आप क्या कह रहे हैं, मैंने तो ज्यादा फर्स्ट क्लास मैच भी नहीं खेले। तब उन्होंने मुझे बताया कि स्लिप, गली, कवर्स ओपन रहते हुए मैं बड़ा शॉट खेल सकता हूं और टिका रह सकता हूं। उनसे बात करते हुए मुझे यह सब बहुत आसान लग रहा था। उनकी यह बात हमेशा मेरे दिमाग में रही।" 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios