Asianet News Hindi

इस फोटो पर फंस गए ईशांत शर्मा, बताए जा रहे हैं आसाराम के भक्त; लोगों ने कुछ यूं ली मौज

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के घर में आसाराम की फोटो दिखने के बाद, सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। लोग ईशांत को आसाराम का भक्त बता रहे हैं और उन पर कई तरह के जोक्स बन रहे हैं। 
 

Asharam bapu's photo found ion Ishant Sharma's house, public made fun by saying devotee of Asharam
Author
New Delhi, First Published Oct 29, 2019, 5:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के घर में आसाराम की फोटो दिखने के बाद, सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। लोग ईशांत को आसाराम का भक्त बता रहे हैं और उन पर कई तरह के जोक्स बन रहे हैं। 

दीवाली की फोटो में दिखे आसाराम
दरअसल ईशांत ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में आसाराम की तस्वीर भी दरवाजे पर लगी हुई नजर आ रही थी। फोटो के सामने आते ही लोगों ने ईशांत का मजाक बनाना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि ईशांत अभी भी आसाराम की भक्ति करते हैं।
आसाराम की पूजा करते हुए ईशांत के कई वीडियो फेसबुक और यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

आसाराम का भक्त रहा है ईशांत का परिवार
बता दें कि ईशांत का पूरा परिवार आसाराम का भक्त रहा है। उनके परिवार के लोगों ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि आसाराम की उनके परिवार पर बहुत कृपा रही है और आसाराम की ही वजह से ईशांत ने यह कामयाबी पाई है। 

जेल में सजा काट रहे हैं आसाराम
आसाराम बापू के नाम एक से अधिक बलात्कार और जोर जबरदस्ती के मामले दर्ज हैं। आसाराम फिलहाल एक रेप केस मामले में जोधपुर जेल में सजा काट रहे हैं। उनका काला चिट्ठा खुलने से पहले लाखों लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते थे और आसाराम के कई आश्राम थे, जहां वो सत्संग और प्रवचन करते थे। आसाराम कई बार जमानत के लिए अर्जी लगा चुके हैं. पर उनकी कोई अर्जी स्वीकार नहीं हुई है।  

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios