Asianet News HindiAsianet News Hindi

आफिफ हुसैन ने लिया शानदार कैच, फॉलो थ्रू में कभी कभी दिखता है ऐसा क्षण

अफिफ ने इस शानदार कैच की बदौलत भारत के डेब्यूटेंट शिवम दुबे को आउट कर दिया। शिवम अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर सके और इस शानदार कैच का शिकार बने। 
 

Bangladesh's Afif Hussain caught a brilliant catch, did wonders on his own ball
Author
New Delhi, First Published Nov 3, 2019, 9:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश के अफिफ हुसैन ने अपनी ही गेंद पर शानदार कैच लपका है। अफिफ ने इस शानदार कैच की बदौलत भारत के डेब्यूटेंट शिवम दुबे को आउट कर दिया। शिवम अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर सके और इस शानदार कैच का शिकार बने। 

हवा में जंप लगाकर पकड़ा कैच
अफिफ भारतीय पारी के 16वें औवर में गेंदबाजी कर रहे थे। सामने डेब्यूटेंट बल्लेबाज शिवम दुबे सिर्फ 1 रन पर खेल रहे थे। अफिफ की गेंद पर शिवम ने ऑन साइड पर 1 रन निकालना चाहा पर गेंद टर्न होकर उनके बल्ले के बाहरी किनारे पर लगी और गेंदबाज की तरफ गई। गेंद अफिफ के ऊपर से सीधे खाली मैदान पर जा रही थी, पर अफिफ ने हवा में उछलकर अपने दांए हाथ से शानदार कैच पकड़ा और शिवम की पारी वहीं समाप्त कर दी। 

148 रन पर सिमटी भारतीय पारी
भारत को सिर्फ 148 रनों में रोकने में अफिफ का बड़ा योगदान रहा उन्होंने 3 ओवरों में मात्र 11 रन दिए और 1 विकेट भी झटका। बांग्लादेश के लिए सैफुल और अनिमुल ने 2-2 विकेट लिए। शिखर धवन 41 रन बनाकर भारत के सर्वोच्च स्कोरर रहे। धवन के अलावा पंत ने 27 और अय्यर ने 22 रन बनाए।  

वीडियो देखन के लिए यहां क्लिक करें। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios