Asianet News Hindi

BCCI ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए दीप्ति शर्मा को नामांकित किया, 24 साल की स्पिनर ने जताया आभार

इंडियन वीमेन्स नेशनल टीम की स्पिनर दीप्ति शर्मा को को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया है। 

BCCI nominates Deepti Sharma for Arjuna Award, 24 year old spinner expresses gratitude MJA
Author
New Delhi, First Published Jun 2, 2020, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन वीमेन्स नेशनल टीम की स्पिनर दीप्ति शर्मा को को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया है। इसके लिए दीप्ति शर्मा ने ट्वीट कर बीसीसीआई का आभार जताया। 24 साल की स्पिनर ने सोमवार को अर्जुन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किए जाने पर कहा कि वह इसके लिए बीसीसीआई के प्रति बहुत आभारी हैं। 

कोच को भी दिया धन्यवाद
दीप्ति शर्मा ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए नामांकित किए जाने के बाद अपने कोच और खेल में प्रोत्साहन देने वाले दूसरे लोगों को भी धन्यवाद दिया। दीप्ति शर्मा ने कहा कि अपने प्रशिक्षकों की लगातार कोशिश और सहयोग के बिना वह सफल नहीं हो सकती थीं। दीप्ति शर्मा ने भविष्य में भी बेहतर परफॉर्मेस करने की उम्मीद जताई। 

ट्वीट कर जताया आभार
दीप्ति शर्मा ने बीसीसीआई के प्रति आभार जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मैं अर्जुन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किए जाने पर बीसीसीआई के प्रति दिल से आभार व्यक्त करती हूं और इसके साथ ही अपने प्रशिक्षकों और इस खेल में प्रोत्साहन देने वाले लोगों को भी धन्यवाद देती हूं। दीप्ति ने लिखा कि वे अपनी टीम के प्रति भी आभार व्यक्त करती हैं, जिसने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की। उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट में बेहतर करने के लिए लगातार कोशिश करती रहूंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios