Asianet News Hindi

CSK को लगा एक और झटका, सुरेश रैना के बाद अब ये स्टार प्लेयर भी नहीं खेलेगा IPL

सीएसके के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों से आईपीएल 2020 छोड़ने का फैसला किया हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से हरभजन के आईपीएल नहीं खेलने के कयास लगाए जा रहे थे जिस पर हरभजन ने फुल स्टॉप लगा दिया। ऐसा माना जा रहा हैं कि भज्जी ने कोरोना वायरस के डर से आईपीएल के अगले सीजन में नहीं खेलने का निर्णय लिया है।

chennai super kings star palyer harbhajan singh will not play ipl2020 due to covid 19 dva
Author
Mumbai, First Published Sep 4, 2020, 2:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये आईपीएल कई मुश्किलें लेकर आया है। पहले टीम के कई मेंबर को कोरोना हो गया उसके बाद csk के स्टार प्लेयर सुरेश रैना टीम को छोड़कर वापस इंडिया आ गए। निजी कारणों के चलते रैना ने आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया लेकिन अब टीम के एक और स्टार प्लेयर ने टीम से हटने का फैसला कर लिया है। सीएसके के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों से आईपीएल 2020 छोड़ दिया हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से हरभजन के आईपीएल नहीं खेलने के कयास लगाए जा रहे थे जिस पर हरभजन ने फुल स्टॉप लगा दिया। ऐसा माना जा रहा हैं कि भज्जी ने कोरोना वायरस के डर से आईपीएल के अगले सीजन में नहीं खेलने का निर्णय लिया है।

कमजोर हुई सीएसके टीम
हरभजन सिंह अपनी टीम के साथ पहले दुबई नहीं गए थे। उन्हें 1 सितंबर को यूएई के लिए रवाना होना था लेकिन वो नहीं गए। उन्होंने अब आईपीएल से हटने का ही फैसला कर लिया हैं। उन्होंने सीएसके को इस बारे में जानकारी भी दे दी है। कहा जा रहा हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए हरभजन ने आईपीएल छोड़ा हैं। खैर जो भी हो, हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसे बड़े खिलाड़ियों के आईपीएल छोड़ने से धोनी और टीम दोनों के लिए परेशानी बढ़ती नजर आ रही है। 

सीएसके पर कोरोना संकट
चेन्नई सुपर किंग्स पर शुरुआत से ही संकट के बादल मंडरा रहे हैं। रैना के वापस आने से पहले ही सीएसके के 2 खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा 11 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से टीम का क्वारंटीन पीरियड भी बढ़ा दिया गया। इसके चलते टीम की ट्रेनिंग भी टाइम पर शुरू नहीं हो पाई। हालांकि सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद अब टीम नेट प्रैक्टिस कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios