Asianet News HindiAsianet News Hindi

Universal Boss ने मारा ऐसा छक्का की चकनाचूर हो गया खिड़की का कांच, वीडियो वायरल

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने CPL 2021 जेसन होल्डर की बॉल पर एक बड़ा छक्का लगाकर अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने ऐसा छक्का मारा की स्टैंड्स में खिड़की का शीशा भी टूट गया। 

CPL 2021: Chris Gayle Smashes Window's glass With Straight drive Six, see video
Author
West Indies, First Published Aug 28, 2021, 8:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज और पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) आईपीएल से पहले इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग  CPL 2021 में एक्शन में नजर आ रहे हैं। गेल ने गुरुवार को सीपीएल के दूसरे मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए वापसी की। हालांकि, उनकी बल्लेबाजी इतनी धांसू तो नहीं थी, लेकिन उन्होंने एक बड़ा छक्का लगाकर अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया। गेल ने ऐसा छक्का मारा की स्टैंड्स में खिड़की का शीशा भी टूट गया। आइए आपको भी दिखाते हैं, यूनीवर्सल बॉस का ये जोरदार छक्का....

सीपीएल 2021 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसे शेयर करते हुए लिखा है कि "यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल द्वारा एक स्मैशिंग हिट। इस वीडियो में यूनीवर्सल बॉस (Universal Boss ) ने जेसन होल्डर (Jason Holder) की बॉल पर स्ट्रेट ड्राइव लगाया और गेंद को सीधा स्टैंड्स में पहुंचा दिया। ये बॉल सीधे जाकर खिड़की के कांच पर लगी और पूरा कांच टूट गया। दरअसल, इस मैच में क्रिस गेल ने पारी के 5वें ओवर में जेसन होल्डर की गेंद पर ये जोरदार छक्का मारा। उन्होंने जेसन होल्डर की गेंद पर हल्का सा आगे बढ़कर और गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CPL T20 (@cplt20)

बता दें कि इस मैच में क्रिस गेल ने 9 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 12 रन बनाए और उनकी टीम में 21 रनों से बारबाडोस रॉयल्स से ये मैच जीत गई। सीपीएल के बाद क्रिस गेल आईपीएल 2021 (IPL2021) के दूसरे फेज में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने पहले फेज में पंजाब किंग्स के लिए 8 मैच में कुल 178 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें- Tokyo Paralympics 2020: गोल्ड से सिर्फ 1 कदम दूर भारतीय पैडलर भावना पटेल, चीन को हराकर सिल्वर पक्का

England vs India: रंग में लौटे पुजारा, रोहित ने इस सीरीज में जड़ी दूसरी फिफ्टी, चौथे दिन विराट से उम्मीदें

गोल्ड मेडलिस्ट का सम्मान: नीरज चोपड़ा के नाम से हुआ आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट, राजनाथ सिंह ने किया उद्घाटन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios