Asianet News Hindi

LBW नहीं देने पर IPL का यह खिलाड़ी सरेआम भिड़ गया अंपायर से, उखाड़ दिए स्टंप्स, Pitch पर मारी लात

बांग्लादेश में प्रीमियर लीग चल रहा है। इस टूर्नामेंट में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अबाहानी लिमिटेड के बीच शुक्रवार को मैच हो रहा था। शाकिब मोहम्मडन स्पोर्टिंग की ओर से खेल रहे थे।

Cricketer Shaqib al hasan lost temper on ground during bangladesh premiere league, misconduct upmire DHA
Author
Dhaka, First Published Jun 11, 2021, 11:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ढाका। क्रिकेट के मैदान में सरेआम बदतमीजी करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन का नाम भी जुड़ गया है। बाॅलिंग के दौरान आउट की अपील नहीं मानने पर शाकिब ने स्टंप पर लात मारी और अंपयार की ओर भी गुस्से से दौड़े। यह घटना बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान की है। यही नहीं बहस के बाद गुस्से में स्टंप्स भी उखाड़ दिए। हालांकि, वीडियो वायरल होने और काफी आलोचना के बाद शाकिब ने इसके लिए माफी मांग ली है। 

यह भी पढ़ेंः परमबीर सिंह को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, जज बोलेः आश्चर्य की बात 30 साल जहां नौकरी की उसपर भरोसा नहीं

बवाल के बाद मैच हुआ सस्पेंड

बांग्लादेश में प्रीमियर लीग चल रहा है। इस टूर्नामेंट में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अबाहानी लिमिटेड के बीच शुक्रवार को मैच हो रहा था। शाकिब मोहम्मडन स्पोर्टिंग की ओर से खेल रहे थे। गेंदबाजी कर रहे शाकिब की एक गेंद बल्लेबाज मुशफिकुर रहमी के पैर पर लगी। इसके बाद शाकिब एलबीडब्ल्यू की अपील करने लगे। अंपायर ने आउट नहीं दिया तो वह आपे से बाहर हो गए। अंपायर से बदतमीजी पर उतर आए। स्टंप पर लात मारी, बहस के बाद सारे स्टंप उखाड़ दिए। घटना के बाद अंपायर ने मैच को सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ेंः नहीं मिली राहतः पहलवान सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 25 जून तक बढ़ाई गई, सागर हत्याकांड में हुए थे अरेस्ट

शाकिब आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ खेलते हैं

बदतमीजी करने वाले क्रिकेटर शाकिब आईपीएल खिलाड़ी भी हैं। वह कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ खेलते हैं। वह 2019 में आईसीसी द्वारा सस्पेंड किए जा चुके हैं। सस्पेंड किए जा चुके शाकिब पर बुकी द्वारा संपर्क किए जाने का आरोप था। यह मामला श्रीलंका, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे सीरीज के दौरान की है। पिछले साल दिसंबर में बैन की अवधि पूरा हुई थी। इसके बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी किए थे। 

यह भी पढ़ेंः 1300 भारतीय SIM खरीदकर चीन भेज चुका है हाॅन, चौकाने वाले खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios