Asianet News HindiAsianet News Hindi

भावुक हुई क्रिकेट खिलाड़ी चाहर की बहन, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा Love You भैया

मालती ने दीपक का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि " मुझे आप पर गर्व है। इंटरनेशनल क्रिकेट में हैट्रिक और T-20 में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी का रिकॉर्ड, ओह माइ गॉड।

Deepak Chahar's sister Malti got emotional on Instagram, wrote this emotional message
Author
New Delhi, First Published Nov 13, 2019, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. रविवार को भारत के मीडियम पेसर दीपक चाहर ने इतिहास रचते हुए शानदार हैट्रिक ली। दीपक ने 7 रन देकर 6 विकेट झटके और T-20 में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। चाहर के शानदार प्रदर्शन को देख उनकी बहन मालती काफी भावुक हो गई। मालनी ने इंस्टाग्राम पर दीपक को बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपक विकेट लेने के बाद जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। 

मालती ने दीपक का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि " मुझे आप पर गर्व है। इंटरनेशनल क्रिकेट में हैट्रिक और T-20 में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी का रिकॉर्ड, ओह माइ गॉड। मुझे अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है। @ deepak_chahar9 मेरे प्यार भाई, भगवान आपको और भी शक्ति दे।" 

मालती चाहर के इस मैसेज की इंस्टाग्राम पर सभी ने तारीफ की और दीपक को शुभकामनाएं दी। 

दीपक चाहर उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं। उनके पिता भारतीय सेना में थे और उनकी पोस्टिंग राजस्थान में थी इसी वजह से दीपक ने राजस्थान के लिए रणजी क्रिकेट खेला है। दीपक आमतौर पर अपनी स्विंग के लिए जाने जाते हैं। शानदार गेंदबाज होने के अलावा दीपक उपयोगी बल्लेबाज भी हैं। दीपक के भाई राहुल चाहर भी क्रिकेट खेलते हैं। राहुल लेग स्पिन बॉलिंग करते हैं। IPL में राहुल ने कई मैचों में मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई है।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios