Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे जोरावर के साथ बच्चे बन गए धवन, मजेदार अंदाज में की कोरोना से बचाव की अपील

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने लोगों से मजेदार अंदाज में कोरोना से बचने की अपील की है। धवन ने बेटे जोरावर के साथ एक वीडियो बनाया है जिसमें वो खुद फिल्टर के कारण बच्चों की तरह दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील की है।

Dhawan becomes child with son Zoravar, pleasantly pleading for rescue from Corona KPB
Author
New Delhi, First Published Mar 19, 2020, 7:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने लोगों से मजेदार अंदाज में कोरोना से बचने की अपील की है। धवन ने बेटे जोरावर के साथ एक वीडियो बनाया है जिसमें वो खुद फिल्टर के कारण बच्चों की तरह दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील की है। धवन ने लिखा "हालात चिंताजनक हैं, पर ऐसे समय में यह जरूरी है कि हम परेशान ना हों। जरूरी सुरक्षा बनाए रखें और अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिताएं और सकारात्मकता फैलाएं। मौजूदा समय में हमारे अपनों को इसी की जरूरत है।"

धवन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें जोरावर उनके कंधे पर बैठे हुए हैं और बेबी फिल्टर के कारण धवन भी बच्चे जैसे दिख रहे हैं। बच्चे बने धवन ने लोगों से सुरक्षित रहने और परेशान ना होने की अपील की है। इस पर कमेंट करते हुए भारतीय टीम के कोच ने लिखा कि शिखर और जोरावर जुड़वा बच्चों के समान दिख रहे हैं। 

धवन लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। पहले घुटने की चोट और फिर कंधे की चोट के कारण धवन न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  नहीं खेल पाए थे। इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम में उनकी वापसी हुई थी, पर धवन यहां भी कोई मैच नहीं खेल पाए। सीरीज का पहला मैच बारिश के भेंट चढ़ गया और बाकी के दोनों मैच कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिए गए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios