Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ashes: चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड Corona Positive

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) मेलबर्न में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। 

England head coach Chris Silverwood found corona infected in Melbourne-mjs
Author
Sydney NSW, First Published Jan 2, 2022, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के लिए बुरा वक्त खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एशेज सीरीज में पिछड़ने के बाद अब टीम के सामने नई समस्या खड़ी हो गई है।  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) ने रविवार को पुष्टि की है कि इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) मेलबर्न में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। यहां तीसरे टेस्ट में हार के बाद इंग्लैंड पहले ही एशेज गंवा चुका है और सिल्वरवुड की अनुपस्थिति अगले मैच से पहले टीम के लिए बड़ा झटका है। 

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड रविवार को सिल्वरवुड के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया। इस बयान में कहा, "वह 8 जनवरी तक आइसोलेशन में रहेंगे। सिल्वरवुड पूरी तरह से वैक्सीनेट थे। उनका पांचवें एशेज टेस्ट से पहले होबार्ट में लौटने की उम्मीद है।" 

England head coach Chris Silverwood found corona infected in Melbourne-mjs

इंग्लैंड के लिए परेशानियां कम नहीं 

इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही घोषणा कर दी है कि एडम होलियोके अब चौथे टेस्ट से पहले कोचिंग स्टाफ में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि वह एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए गए थे। इंग्लैंड के पूर्व वनडे खिलाड़ी हॉलिओके उस टीम में शामिल होने वाले थे, जिस टीम के कोच सिल्वरवुड, तेज गेंदबाजी कोच जॉन लुईस, स्पिन कोच जीतन पटेल और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग विशेषज्ञ डैरेन वेनेस सभी पहले से ही मेलबर्न में क्वारंटीन हैं। सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने एंट बोथा और जेम्स फोस्टर के साथ इंग्लैंड के लिए सिडनी टेस्ट के लिए कार्यभार संभाला है। 

इंग्लैंड पर मंडराया 5-0 से हार का खतरा 

5 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England) के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच सिडनी में शुरू होगा। इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन से कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर खासे नाराज हैं। पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन तो एशेज सीरीज में हार की जांच की मांग तक कर चुके हैं। शुरुआत तीन टेस्ट हारने के बाद अब इंग्लैंड पर 5-0 से सीरीज हार का खतरा मंडराने लगा है।  

यह भी पढ़ें: 

ND vs SA: हम बल्लेबाजों से और अधिक बड़े स्कोर बनाने की अपेक्षा करेंगे: राहुल द्रविड़

IND vs SA: जोहानसबर्ग में इतिहास रच सकता है भारत, यहां एक भी मैच नहीं हारी टीम, ये हो सकती है मैच में एकादश

BBL में भाग रहे अपने क्रिकेटर्स को इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया छोड़कर लंदन लौटने को कहा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios