Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारी-भरकम बिजली का बिल देख हरभजन सिंह को लगा झटका, कहा- पूरे मोहल्ले का मुझे ही भेज दिया क्या?

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा कि इतना बिल- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या। उन्होंने कंपनी की तरफ से आए बिल को पोस्ट करते हुए लिखा कि सात गुणा ज्यादा। 

harbhajan singh shocked by his electricity bill rs 33900 see his funny reaction kpt
Author
New Delhi, First Published Jul 27, 2020, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. Harbhajan SIngh Electricity Bill: टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan SIngh) को उनके बिजली के बिल ने जोर का झटका दिया है। आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने वाले भज्जी को खुशी की खबर तब मिली जब इस बात की घोषणा की गई कि इस लीग की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। 

हरभजन सिंह अपना बिजली बिल देखकर बेहद हैरान हैं और उन्होंने इसे लेकर अपने विचार भी सबसे साथ साझा किए। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उनका बिजली बिल इस बार 33,900 रुपये का आया है। उन्होंने बताया कि ये बिल सामान्य बिल से 7 गुणा ज्यादा है। 

भज्जी ने इलेक्ट्रीसिटी को टैग करके लिखा ये-

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा कि इतना बिल- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या। उन्होंने कंपनी की तरफ से आए बिल को पोस्ट करते हुए लिखा कि सात गुणा ज्यादा। 

 

 

भज्जी के मुताबिक उनसे ये बिल 7 गुणा ज्यादा है इसका ये मतलब है कि उनका महीने का बिल लगभग 5000 रुपये के आसपास आता है। इन सारी बातों के बीच इन दिनों कोविड 19 महामारी की वजह से भज्जी अपने घर में ही वक्त बिता रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने कोरोना महामारी की वजह से कई तरह की परेशानियों से जूझ रहे लोगों की खूब मदद की थी। 

भज्जी की IPL के लिए तैयारियां शुरू

अब हालांकि आइपीेएल 2020 के तारीख की घोषणा हो गई है तो भज्जी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस वक्त वो एम एस धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। वो सीएसके के साथ पिछले साल ही जुड़े थे। इस टीम के साथ ये उनका दूसरी सीजन होगा। इससे पहले वो मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे। क्रिकेट फैंस अब भज्जी को आइपीएल 2020 में खेलते देख सकेंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios