Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस भारतीय महिला क्रिकेटर ने पकड़ा शानदार कैच, फैंस ने कहा "कैच ऑफ द सेंचुरी"

हरमनप्रीत के शानदार कैच के बावजूद भारतीय टीम यह मैच महज 1 रन से हार गई। आउट होने से पहले टेलर ने शानदार 94 रन बनाए

Indian Cricketer harmanpreet kaur took the catch of century against West Indies
Author
Antigua, First Published Nov 2, 2019, 4:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एंटिगा. भारतीय महिला T-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार कैच पकड़ा है। हरमनप्रीत के इस कैच को "कैच ऑफ द" सेंचुरी भी कहा जा रहा है। वेस्टइंडीज टीम की पारी की आखिरी गेंद में हरमनप्रीत ने शानदार कैच लेकर स्टेफनी टेलर को आउट कर दिया, जो अपने शतक से सिर्फ 6 रनों से चुक गई। 

कैरिबियन बल्लेबाज स्टेफनी टेलर 96 रन बनाकर खेल रही थी। पारी की आखिरी गेंद पर उन्हें शतक के लिए सिर्फ 6 रनों की जरूरत थी। टेलर ने एकता बिष्ट की गेंद को लाग ऑन बाउंड्री के पार पहुंचाकर अपना शतक पूरा करना चाहा, पर हरमनप्रीत के दिमाग में कुछ और ही था। भारतीय महिला T-20 टीम की कप्तान ने हवा में डाइव लगाकर अपने बाएं हाथ से शानदार कैच पकड़ लिया। इस शानदार कैच ने टेलर के अरमानों पर पानी फेर दिया और वह 94 रन बनाकर आउट हो गई। 

सिर्फ 1 रन से मैच हारी भारतीय टीम 
हरमनप्रीत के शानदार कैच के बावजूद भारतीय टीम यह मैच महज 1 रन से हार गई। आउट होने से पहले टेलर ने शानदार 94 रन बनाए थे और अपनी टीम का स्कोर 225 रनों तक पहुंचा दिया था। टेलर के अलावा नताशा मैक्लेन ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। वेस्टइंडीज के 225 रनों के जवाब में भारतीय टीम 224 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और यह मैच सिर्फ 1 रन से हार गई। राजस्थान की नवोदित खिलाड़ी प्रिया पूनिया ने शानदार 75 रन बनाए, पर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios