Asianet News Hindi

इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम को झटका, विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत समेत 1 अन्य कोविड पॉजिटिव

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के 2 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते वह गुरुवार को टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेंगे। 

Indian Player Tests Covid Positive In England, Set To Miss Practice Match Against Durham dva
Author
UK, First Published Jul 15, 2021, 9:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गुरुवार को डरहम के लिए रवाना होगी, जहां टीम को एक बार फिर बायो-बबल में जाना है। लेकिन उससे पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है। टीम के 2 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते वह गुरुवार को टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेंगे। बता दें कि भारतीय टीम को 20 तारीख से प्रैक्टिस मैच खेलाना है। यह खबर बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में भारतीय दल को एक ई-मेल भेजने के बाद आई है जिसमें COVID-19 के बढ़ते मामलों के बारे में चेतावनी दी गई है। सूत्रों की माने तो इसमें से एक खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है, जो हाल ही में फुटबॉल टूर्नामेंट यूरो कप के मैच देखने पहुंचे थे।

सूत्रों के अनुसार दोनों खिलाड़ियों को गले में खराश और हल्की सर्दी हो रही थी, जिसके बाद उनका कोविड का टेस्ट हुआ और वह पॉजिटिव आया। खिलाड़ी के संपर्क में आए उनके साथियों और सहयोगी स्टाफ को तीन दिन के लिए आइसोलेशन में रखा गया था और उन्होंने अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा कर लिया है। वहीं, पॉजिटिव आने के बाद एक खिलाड़ी टेस्ट में नेगेटिव भी आ गया है, जबकि दूसरे प्लेयर का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा।

सुरक्षित है सभी खिलाड़ी
खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सूत्रों का कहना है कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित है और नियमित रूप से सभी के टेस्ट करवाये जा रहे हैं। खिलाड़ियों ने 3-4 दिन पहले ही वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। सभी खिलाड़ी ठीक हैं, नियमों का पालन कर रहे हैं।

20 जुलाई से होना है प्रैक्टिस मैच
बात दें कि भारतीय टीम को 20 से 22 जुलाई तक काउंटी मैच खेलना है। जिसका आयोजन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अनुरोध के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) कर रहा है। यह एक तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच होगा। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सितंबर तक पांच टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होगी।

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फॉर्म में लौटा ये खिलाड़ी, दिल्ली कैपिटल्स का ट्वीट- मास्टर एट वर्क

4 दिन के बेटे के साथ अस्पताल के बाहर नजर आई गीता बसरा, पति हरभजन सिंह और बेटी भी थे साथ, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios