Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL 2021: दूसरे फेज में भी कोरोना का संकट, टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए खिलाड़ी आइसोलेट

बीसीसीआई ने कहा- सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव आया है। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है। 

फोटो- iplt20.com  

ipl 2021: sunrisers hyderabad player t natarajan tests covid 19 positive
Author
UAE - Dubai - United Arab Emirates, First Published Sep 22, 2021, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के दूसरे फेज में शुरुआत के साथ ही संकट के बादल छाने लगे हैं। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से सनराइजर्स  हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T Natarajan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टी नटराजन के पॉजिटिव आने के बाद भी मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा। BCCI के अनुसार, मैच निर्धारित समय पर ही होगा। बता दें कि IPL-14 कोरोना संकट के कारण ही स्थगित हुआ था।

इसे भी पढ़ें- ये है कार्तिक की कहानी: रणजी में चोट लगी, इलाज के लिए पिता ने बेची जमीन, अब IPL में फेंका सबसे रोमांचक ओवर

आइसोलेशन में भेज गए पांच खिलाड़ी
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन की RT-PCR रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया है। बताया जा रहा है कि उनके संपर्क में 6 खिलाड़ी आए थे जिन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है। मैच इसलिए होगा क्योंकि बाकि खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है। बाकि सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर के अलावा पांच कोचिंग स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

इसे भी पढे़ं- हमारी अधूरी कहानी: शादी में फेल रहे ये 7 IPL स्टार्स, किसी की बीवी ने दिया दोस्त को दिल, तो कोई निकला धोखेबाज
 
मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के संपर्क में आने वाले 6 सदस्यों की पहचान की है, जिनमें टीम के अहम बल्लेबाज विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन शामिल हैं। 

क्या कहा BCCI ने
बीसीसीआई ने कहा- सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव आया है। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है और उन्हें अभी कोई लक्षण नहीं दिख रहे। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला मैच  तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जायेगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios