Asianet News Hindi

सचिन की टीम पर कोरोना का खतरा, चौथा प्लेयर हुआ कोरोना पॉजिटिव

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान कोरोना संक्रमित (COVID-19) पाए गए है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।

Irfan Pathan Tested Positive For Coronavirus, Fourth Player From India Legends Squad To get effected dva
Author
Mumbai, First Published Mar 30, 2021, 7:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान और एस बद्रीनाथ के बाद भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित (COVID-19) पाए गए है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series 2021) में शामिल होने वाले 4 क्रिकेटर कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इरफान ने कहा कि उनमें कोई गंभीर लक्षण नहीं है और उन्होंने घर पर खुद को अलग (Home Quarantine)कर लिया है।

ट्वीट कर इरफान पठान ने लिखा कि 'मैं कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे शरीर में इसके लक्षण नहीं हैं और मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। जो भी हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे मेरे गुजारिश है कि वो अपना टेस्ट करा लें।' इतना ही नहीं उन्होंने सभी से मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग रखने की गुजारिश भी की।

3 दिन में 4 खिलाड़ी हुए संक्रमित
शनिवार को सुबह सचिन तेंदुलकर ने खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी और लिखा था कि  "मैं खुद का परीक्षण कर रहा हूं और कोविड से बचने के लिए जरुरी सावधानियां बरत रहा हूं।

इसके बाद  युसूफ पठान (Yusuf Pathan) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने भी शनिवार को ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी थी।

28 मार्च रविवार को एस बद्रीनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी थी, कि वह भी कोविड पॉजिटिव पाए गए है। 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के खिलाड़ियों पर कोरोना का खतरा
इन खिलाड़ियों के अलावा रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज के सभी खिलाड़ियों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि ये प्लेयर्स कई दिनों तक अन्य खिलाड़ियों के साथ रहे थे। वहां से आने के एक हफ्ते के अंदर ही 4 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि इस सीरीज में भारत के अलावा श्रीलंका, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के क्रिकेटर्स ने भी इस हिस्सा लिया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios