Asianet News Hindi

15 करोड़ में बिका था जो खिलाड़ी, पहले ही मैच में फेंकी ऐसी गेंद की टूट गया बल्ला

19वें ओवर की तीसरी बॉल पर क्रुणाल पंड्या का बैट टूट गया। क्रुणाल महेंद्र सिंह धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश कर रहे थे। यह ओवर तेज गेंदबाज काइल जेमिसन का था। 

Kyle Jamieson performance in the first match of IPL PWA
Author
Chennai, First Published Apr 9, 2021, 9:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में 15 करोड़ रुपए में बिकने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने आईपीएल के 14वें सीजन में डब्यू किया। काइल जेमिसन ने अपने पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को अपना शिकार बनाया।

75 लाख था बेस प्राइज
काइल जेमिसन को आरसीबी ने 15 करोड़ में खरीदा। उनका बेस प्राइस सिर्फ 75 लाख रुपये था। जेमिसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने लंबाई के लिए भी जाने जाते हैं। जेमिसन का कद 6 फीट 8 इंच है और वो इसी वजह से अतिरिक्त उछाल पाते हैं। 

कैच भी छूटा
काइल जेमिसन की गेंद में कप्तान विरोट कोहली ने क्रुणाल पंड्या का कैच छोड़ा। उसके बाद क्रुणाल ने इस ओवर में एक चौका भी लगाया। हालांकि इसी ओवर में उनकी एक गेंद में क्रुणाल पंड्या का बल्ला भी टूट गया।  

काइल जेमिसन का प्रदर्शन
अपने डेब्यू मैच में काइल जेमिसन ने 4 ओवरों में 6.75 की औसत से 27 रन दिए इस दौरान उन्हें केवल एक ही विकेट मिला। जेमिसन ने एक नो बाल भी फेंकी।

MI का प्रदर्शन
मुंबई टीम ने बेंगलुरु को 160 रन का टारगेट दिया। MI टीम ने 9 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए। टीम के लिए डेब्यू करने वाले ओपनर क्रिस लिन ने 35 बॉल पर सबसे ज्यादा 49 रन बनाए। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 31 और ईशान किशन ने 28 रन बनाए। RCB के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios