Asianet News Hindi

महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा संग फिर की बाइक राइड, पत्नी साक्षी ने शूट किया वीडियो; वायरल

माही के राइड का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो साझा करते हुए लिखा है,"जब क्रेजी लाइटिंग और खुशी एक साथ मिलती है।" लग रहा है कि ये वीडियो साक्षी ने शूट किया है।

Mahendra Singh Dhoni Mahi bike ride with daughter Jeeva again wife Sakshi shoots video
Author
Ranchi, First Published Jun 3, 2020, 10:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (माही) की बाइक राइड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में माही एक बार फिर अपनी बेटी जीवा के साथ राइड करते दिख रहे हैं। ये वीडियो माही के रांची स्थित आलीशान घर के अंदर शूट हुआ है। 

माही के राइड वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो साझा करते हुए लिखा है,"जब क्रेजी लाइटिंग और खुशी एक साथ मिलती है।" लग रहा है कि ये वीडियो साक्षी ने शूट किया है। हालांकि साक्षी नजर नहीं आतीं फैन सिर्फ उनकी आवाज सुन सकते हैं। वीडियो में माही का एक डॉगी, वो खुद और बेटी जीवा नजर आती हैं।  

इस बार का राइडिंग वीडियो अलग 
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो मंगलवार का है। बाइक राइड के दौरान माही फैमिली की मस्ती इसमें देखी जा सकती है। जीवा, माही के साथ विंटेज बाइक पर आगे की ओर ऑइल टैंक पर बैठी हैं। इससे पहले भी जीवा और धोनी की बाइक राइडिंग का वीडियो सामने आया था। तब जीवा पिता संग पिछली सीट पर नजर थीं।

माही को गाड़ियों का शौक 
बताते चलें कि माही को बाइक्स और कारों का बहुत शौक है। उनके गैराज में एक से बढ़कर एक बाइक्स और कारें हैं। अक्सर इनकी राइड्स या साफ-सफाई के दौरान की वीडियोज़ सामने आती रहती हैं। माही सोशल मीडिया पर उतने एक्टविव नहीं हैं मगर साक्षी उनके फैंस को अक्सर अपडेट देती रहती हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अकाउंट पर माही का एक और वीडियो शेयर किया है। इसमें माही ट्रैक्टर चलाते नजर आ रहे हैं। दोनों वीडियो पर फैंस प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What if Thala Dhoni met Raja Sir in his newest beast! 😍 #SuperBirthday #Ilayaraja #ManiRatnam

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on Jun 2, 2020 at 8:01am PDT

क्रिकेट से माही के संन्यास की अटकलें 
धोनी 2019 विश्वकप के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। चेन्नई सुपर किंग की ओर से आईपीएल में इस साल नजर आने वाले थे, मगर कोरोना के बाद लॉकडाउन की वजह से आईपीएल का सीजन टल गया। उम्मीद की जा रही है कि अगर इस साल आईपीएल हुआ तो माही के फैन अपने दिग्गज बल्लेबाज को मैदान पर चौके छक्के लगाते देख सकते हैं। वैसे इस वक्त माही के क्रिकेट से संन्यास की लेने की अटकलें भी जारी हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios