Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी से ठीक पहले मनीष पांडे को जीत का तोहफा, कर्नाटक ने 1 रन से जीता सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल

कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए थे, जिसके जवाब में तमिलनाडु की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी और फाइनल मैच सिर्फ 1 रन से हार गई। 2 दिसंबर को मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता सेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Manish Pandey's gift of victory just before marriage, Karnataka won the Syed Mushtaq Ali Trophy final by 1 run
Author
Surat, First Published Dec 2, 2019, 12:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु को 1 रन से हरा कर खिताब अपने नाम कर लिया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए थे, जिसके जवाब में तमिलनाडु की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी और फाइनल मैच सिर्फ 1 रन से हार गई। 2 दिसंबर को मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता सेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से ठीक पहले उनकी टीम ने अपने कप्तान को फाइनल मैच में जीत का तोहफा दिया है।  

181 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु के दोनों ओपनर 37 रनों तक आउट हो चुके थे। कप्तान दिनेश कार्तिक और वॉशिंगटन सुंदर ने पारी संभालने की कोशिश की पर दोनों ही इसमें विफल रहे। इसके बाज क्रीज पर आए विजय शंकर और बाबा अपराजित ने 69 रनों की साझेदारी कर तमिलनाडु के फैंस की उम्मीदें जगा दी। आखिरी ओवर में तमिलनाडु को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे। अश्विन ने शुरुआती दो गेंदों में 2 चौके लगाकर तमिलनाडु को जीत के और करीब ला दिया, पर अगली चार गेंदों में यह टीम सिर्फ 3 रन ही बना पाई और यह मैच सिर्फ 1 रन से हार गई।   

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने आई कर्नाटक की शुरुआत खास नहीं रही। 39 के स्कोर तक केएल राहुल (22) और मयंक अग्रवाल टीम का साथ छोड़ चुके थे। कप्तान मनीष पांडे ने पारी को संभाला और देवदत्त पदीकल के साथ 48 रनों की साझेदारी की। पदीकल का विकेट गिरने के बाद पांडे ने रोहन कदम के साथ मिलकर 65 रन जोड़े और टीम का स्कोर 150 के पार लेकर गए। पांडे 45 गेंदों में 60 रन बनाकर नाबाद रहे, जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। अंत में करुण नायर ने 8 गेंदों में 17 रनों की तेज पारी खेलकर टीम का स्कोर 180 तक पहुंचाया। तमिलनाडु के लिए रविचंद्रन अश्विन और मुरुगन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए, सुंदर को एक विकेट मिला।

अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। 26 वर्षीय अश्रिता ने इंद्रजीत और उद्यम NH4 जासी फिल्मों में काम किया है। खबरों की माने तो अश्रिता जल्द पनीरसेल्वम के डायरेक्शन में बनने वाली बड़ी में नजर आ सकती हैं। 

मनीष पांडे और अश्रिता सेट्टी की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे। शादी की रस्में मुंबई में दो दिन तक चलेंगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी फिलहाल मुंबई में ही हैं और उनके शादी में शामिल होने की संभावना है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios