Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मनाक: 17 साल की लड़की ने कहा- कैप्टन ने होटल में किया मेरा रेप, क्रिकेटर का भी आया जवाब

नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने (Sandip Lamichhane) पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। स्थानीय पुलिस ने गुरूवार को यह जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार यह घटना करीब 3 हफ्ते पहले की है, जिसकी शिकायत अब दर्ज कराई गई है। 

Nepal cricket captain Sandip Lamichhane accused of raping minor in Kathmandu mda
Author
First Published Sep 8, 2022, 5:21 PM IST

Nepal Cricket Captain Rape Case. नेपाल क्रिकेट के कप्तान पर काठमांडू में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। जानकारी के अनुसार नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने पर 17 वर्षीय लड़की ने काठमांडू के एक होटल के कमरे में उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

नाबालिग किशोरी ने बीते मंगलवार को काठमांडू के गौशाला मेट्रोपॉलिटन पुलिस सर्किल में एफआईआर दर्ज कराई है। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि करीब तीन हफ्ते पहले काठमांडू के एक होटल के कमरे में 22 वर्षीय क्रिकेटर संदीप लामिछाने ने उसके साथ रेप किया था। पुलिस सर्कल गौशाला में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार संदीप लामिछाने 21 अगस्त को कथित तौर पर लड़की को काठमांडू और भक्तपुर के विभिन्न स्थानों पर ले गए। आरोप है कि उसी रात काठमांडू के एक होटल में उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस जुटा रही है सबूत
नेपाल पुलिस के कहा कि वह घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सबूत जुटा रही है। पुलिस ने यह भी कहा कि मामले की ठीक से जांच किए बिना कुछ नहीं कहा जा सकता है। लामिछाने इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग सीपीएल में खेल रहे हैं। उन्हें पहली इंटरनेशनल सफलता तब मिली जब आईपीएल में खेलने वाले वे पहले नेपाली क्रिकेटर बने। उन्हें 2018 में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया था। जबकि हाल ही में उन्हें नेपाल की नेशनल क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। 

नेपाल क्रिकेट संघ ने बताया निर्दोष
टीम के कप्तान पर रेप का आरोप लगने के बाद नेपाल क्रिकेट संघ सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में नेपाल क्रिकेट संघ के हवाले से कहा गया है कि लामिछाने पर नाबालिग के साथ रेप का आरोप निराधार है और वे पूरी तरह से निर्दोष हैं। नेपाल क्रिकेट संघ के अधिकारियों के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया कि वह निर्दोष हैं। उन्होंने कहा कि वह लीग के बाद नेपाल लौट आएंगे।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान-अफगानिस्तान जंग: मैदान में हाथापाई और स्टेडियम में कुर्सी फेंक युद्ध, जश्न में चली गोली से दो की मौत
 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios