Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोहित शर्मा ने धोनी और युवराज को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, दौड़ने से बचते थे सीनियर खिलाड़ी

भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को ट्रेनिंग शुरू करने से पहले फिटनेस टेस्‍ट पास करना होगा। दरअसल भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट से उबरकर वापसी की तैयारी कर रहे थे, मगर लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया। 

rohit sharma revealed secret ms dhoni and yuvraj avoid running on field kpt
Author
New Delhi, First Published May 25, 2020, 5:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस के कारण खेल इवेंट्स बंद हो गए हैं। क्रिकेटर के खिलाड़ी घरों में  बंद हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली मोहम्‍मद शमी, कुलदीप यादव, केएल राहुल सहित कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर लाइव आ रहे हैं। इस दौरान वे अपने करियर और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्‍सों को शेयर किया। 

भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में ला लिगा के फेसबुक पर लाइव आए और उन्‍होंने वहां पर युवराज सिंह, एमएस धोनी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

रोहित ने कहा कि वह 25 या 26 साल के थे और उस समय टीम में काफी सीनियर खिलाड़ी थे, जो दौड़ना नहीं चाहते थे और उन्‍हें ऐसी पोजीशन में लगाया, जहां उन्‍हें दौड़ना पड़ता थे। 
दरअसल रोहित यहां पर किसी क्रिकेट मैच की बात नहीं कर रहे, बल्कि फुटबॉल मैच को लेकर बात कर रहे थे, जो 2013 में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के बीच चैरिटी मैच खेला गया था।  रोहित ने कहा कि उस समय टीम में युवराज और धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ी थे, जिन्‍हें दौड़ना पसंद नहीं था।

फिटनेस टेस्‍ट पास करना होगा

भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को ट्रेनिंग शुरू करने से पहले फिटनेस टेस्‍ट पास करना होगा। दरअसल भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट से उबरकर वापसी की तैयारी कर रहे थे, मगर लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया। रोहित ने कहा है कि वह चोट से उबरकर वापसी की तैयारी में थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं कर सके और अब उन्हें राष्ट्रीय टीम में लौटने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। 

न्‍यूजीलैंड दौरे पर लगी थी चोट

रोहित को फरवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर चोट लगी थी और उन्‍हें बीच से ही स्वदेश लौटना पड़ा था। उन्होंने ला लिगा के फेसबुक पेज पर लिखा कि लॉकडाउन से पहले मैं वापसी के लिए बिल्कुल तैयार था। 

पूरा सप्ताह मेरा फिटनेस टेस्ट होना था, लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया और अब फिर नए सिरे से वापसी करनी होगी। उन्होंने कहा कि सब कुछ खुलने के बाद मुझे एनसीए जाकर फिटनेस टेस्ट देना होगा। उसे पास करके ही मैं टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकूंगा। महाराष्ट्र सरकार ने ग्रीन और आरेंज जोन में स्थित स्टेडियमों में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति दे दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios