Asianet News Hindi

ऑस्ट्रेलिया की जर्सी, सामने महिला तेज गेंदबाज और तेंदुलकर ने पहली बॉल पर जड़ दिया चौका; देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग पीड़ितों की मदद के लिए रविवार को बुशफायर चैरिटी मैच खेला गया। इसमें सचिन तेंदुलकर भी बल्लेबाजी करते नजर आए। लेकिन मजे की बात को यह थी कि सचिन के सामने किसी पुरुष नहीं बल्कि महिला तेज गेंदबाद ने बॉल फेंकी।

Sachin Tendulkar bats against Ellyse Perry in charity match KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 9, 2020, 12:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग पीड़ितों की मदद के लिए रविवार को बुशफायर चैरिटी मैच खेला गया। इसमें सचिन तेंदुलकर भी बल्लेबाजी करते नजर आए। लेकिन मजे की बात को यह थी कि सचिन के सामने किसी पुरुष नहीं बल्कि महिला तेज गेंदबाद ने बॉल फेंकी। सचिन ने पूरा एक ओवर खेला और पहली बॉल पर चौका भी जड़ा। 

Image

मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज एलिस पैरी ने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर को चैलेंज दिया था। सचिन ने इसे मानते हुए बल्लेबाजी भी की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

डॉक्टर के मना करने के बावजूद मैदान में उतरे सचिन
एलिस पैरी ने लिखा था, सचिन क्या आप मेरे एक ओवर का सामना करेंगे। इस पर तेंदुलकर ने जवाब में कहा था, हां बिल्कुल। लेकिन डॉक्टर ने कंधे की चोट के चलते मैदान में उतरने से मना किया है, फिर भी मैं एक ओवर खेलूंगा। उम्मीद है कि इस काम से बुशफायर पीड़ितों के लिए काफी पैसे जुट जाएंगे और तुम मुझे आउट भी कर पाओगी।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios