Asianet News HindiAsianet News Hindi

जडेजा और हर्षा भोगले पर विवादित टिप्पणी करने वाले संजय मांजरेकर की छुट्टी, BCCI ने कमेंटेटर पैनल से बाहर किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और जाने माने क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर को BCCI ने अपने कमेंटेटर पैनल से बाहर कर दिया है। मांजरेकर पिछले 2 सालों से लगातार टीम इंडिया के घरेलू मैचों में कमेंट्री करते नजर आते थे।

Sanjay Manjrekar out of BCCI commentary panel, he made controversial comments on Jadeja and Harsha Bhogle KPB
Author
New Delhi, First Published Mar 14, 2020, 10:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और जाने माने क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर को BCCI ने अपने कमेंटेटर पैनल से बाहर कर दिया है। मांजरेकर पिछले 2 सालों से लगातार टीम इंडिया के घरेलू मैचों में कमेंट्री करते नजर आते थे। खबरों के मुताबिक उन्हें IPL 2020 से भी बाहर किया जा सकता है। मांजरेकर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच में भी मैदान में नजर नहीं आए थे। यह मैच बारिश के कारण कैंसिल हो गया था। 

मांजरेकर पिछले साल दो विवादित बयान देकर खासे विवादों में रहे थे। उन्होंने भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले को लेकर टिप्पिणियां की थी, जिसकी वजह से वो खासा विवादों में रहे थे। संजय मांजरेकर को दोनों मामलों में खासी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। अपनी दोनों टिप्पणियों को लेकर उन्होंने बाद में माफी भी मांगी थी।  

टाइम्स मिरर के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड उनके काम से खुश नहीं है और इसी वजह से उन्हें कमेंटेटर पैनल से बाहर किया गया है। हालांकि, अभी तक इस मामले की कोई असली वजह का पता नहीं चला है, पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बोर्ड उनके काम से संतुष्ट नहीं है, जिसके कारण उन्हें कमेंटेटर पैनल से निकाला गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios