Asianet News HindiAsianet News Hindi

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर ने दिखाया जादू, भरे मैदान में रुमाल को बनाया छड़ी

दक्षिण अफ्रीका में दर्शकों को क्रिकेट के साथ-साथ मैदान पर जादू भी देखने को मिल रहा है। मजांसी T-20 सुपरलीग में एक मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज तबरेज शम्सी ने रुमाल को छड़ी में बदल दिया। शम्सी के इस कारनामें को देखकर खिलाड़ियों से लेकर दर्शक तक सभी भौचक्के रह गए। 

South African cricketer showed magic, made stick from handkerchief in the ground
Author
New Delhi, First Published Dec 5, 2019, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका में दर्शकों को क्रिकेट के साथ-साथ मैदान पर जादू भी देखने को मिल रहा है। मजांसी T-20 सुपरलीग में एक मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज तबरेज शम्सी ने रुमाल को छड़ी में बदल दिया। शम्सी के इस कारनामें को देखकर खिलाड़ियों से लेकर दर्शक तक सभी भौचक्के रह गए। शम्सी की जादूगरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मजांसी सुपरलीग के ऑफिशियल अकाउंट से शम्सी की जादूगरी का यह वीडियो शेयर किया गया है। इसी वीडियो में शम्सी अपनी जैब से लाल रुमाल निकालते हैं और देखते ही देखते यह रुमाल एक छड़ी में बदल गया। 

शम्सी के वीडियो को शेयर करते हुए मजांसी सुपरलीग के अकाउंट से लिखा गया "विकेट, और शम्सी की तरफ से थोड़ा जादू भी।"

हालांकि शम्सी का यह जादू उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाया पर दर्शक इसे देखकर जरूर रोमांचित हुए। पार्ल रॉक्स औऱ डबरन हीट्स के बीच खेले गए इस मैच में पार्ल रॉक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए। शम्सी की टीम इस बड़े लक्ष्य को भी नहीं बचा सकी और डबरन हीट्स ने 7 गेंद रहते ही यह मैच जीत लिया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios