Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 वर्ल्डकप का आगाज, पहले मैच में ओमान ने पपुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हराया

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) की शुरुआत 17 अक्टूबर से हुई। पहले दिन के मैच में ओमान ने पापुआ न्यू गिनी का हारा दिया। 

T20 World Cup 2021: Oman vs Papua New Guinea and Bangladesh vs Scotland, see records, match update, schedule and more
Author
UAE, First Published Oct 17, 2021, 8:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर, रविवार से हुआ। पहला मैच क्वालीफायर होगा। जिसमें ग्रुप बी में ओमान और पापुआ न्यू गिनी (Oman vs Papua New Guinea) एक-दूसरे के आमने-सामने थे। इस मैच में ओमान ने न्यू पपुआ गिनी को 10 विकेट से हारा दिया।  वहीं, दूसरा मुकाबला बांग्लादेश और स्कॉटलैंड (Bangladesh vs Scotland) के बीच  खेला गया। 

 

दूसरा मैच

टी-20 वर्ल्ड कप के पहले दिन ही बड़ा उलटफेर हुआ। क्वालिफायर ग्रुप बी के दूसरे मुकाबले में स्कॉटलैंड ने बांग्लादेश को 6 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड ने 9 विकेट पर 140 रन बनाए। क्रिस ग्रीव्स ने 28 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली। जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। मुशफिकुर रहीम ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। ग्रीव्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
 

भारत का मैच
टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 24 अक्टूबर को होगा। लेकिन उससे पहले भारत 18 और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ दो वार्म अप मैच खेलेगी। जिसमें सोमवार को उसका मुकाबला पहले इंग्लैंड से होगा। यह मैच टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले काफी महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली से मिलने मीलों दूर पहुंची वाइफ अनुष्का लेकिन इस वजह से दोनों को रहना पड़ा अलग-अलग

साक्षी धोनी से लेकर धनाश्री तक इन 8 खूबसूरत हसीनाओं ने लगाए IPL 2021 में ग्लैमर का तड़का

ढीली-ढाली ड्रेस पहने क्या पूरे IPL में बेबी बंप छुपाती नजर आई धोनी की वाइफ, वायरल हो रही प्रेग्नेंसी की खबर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios