Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीसीसीआई प्रेसीडेंट ने कहा- 'विराट कोहली अलग क्लास के खिलाड़ी, उनको कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है'

टी20 विश्वकप (T20 World Cup) के दो मैचों में दो हाफ सेंचुरी जड़ने वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष का बयान आया है। बीसीसीआई प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी ने कहा कि कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। 
 

t20 world cup 2022 bcci president roger binny on virat kohli match winning performance agains pakistan mda
Author
First Published Oct 29, 2022, 12:57 PM IST

Roger Binny On Virat Kohli. टी20 विश्वकप (T20 World Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने वाले विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी ने बड़ा बयान दिया है। बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा कि कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। विराट कोहली का भारतीय क्रिकेट में योगदान ही बहुत कुछ है। विराट कोहली ने टी20 विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं नीदरलैंड के खिलाफ भी 62 नाबाद रन बनाए हैं। 

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सम्मान समारोह के दौरान रोजर बिन्नी ने विराट कोहली को लेकर यह बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की शानदार पारी पर रोजर बिन्नी ने कहा कि विराट कोहली की बैटिंग देखना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। कोहली उस मैच में जिस तरह से शॉट मार रहे थे वह लाजवाब था। पाकिस्तान के खिलाफ भारत की शानदार जीत में विराट कोहली हीरो रहे थे।

रोजर बिन्नी ने और क्या कहा
बीसीसीआई प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी ने कहा कि विराट कोहली अगल क्लास के खिलाड़ी हैं पूर्व भारतीय कप्तान को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। उनके जैसे खिलाड़ी ही प्रेशर के वक्त अपना बेस्ट देते हैं और निखरकर सामने आते हैं। विराट कोहली चेसमास्टर हैं और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दबाव के क्षणों में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। उस मैच में विराट कोहली ने 53 गेंद पर 82 रनों की पारी खेली थी।

अगला मैच साउथ अफ्रीका
भारतीय टीम ने पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ जीता और दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। रविवार 30 अक्टूबर को भारत का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के साथ है जो टीम इंडिया के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी लय में नजर आते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें

T20 World Cup में न्यूजीलैंड पर भारी है श्रीलंका, जानें हेड-टू-हेड मुकाबला, कब और कहां देखें मैच
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios