Asianet News Hindi

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को नहीं समझ आ रही RCB की गुगली, कोहली और चहल ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से प्रोफाइल पिक्चर सहित सभी तरह की फोटो हटा ली हैं। इस बात की जानकारी टीम के किसी भी खिलाड़ी को नहीं दी गई है कि फोटो क्यों हटाई गई हैं। जिसके बाद से इस मामले पर बवाल मचना शुरू हो गया है। साथ ही टीम ने अपना नाम भी सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स कर लिया है। 

Team India players do not understand RCB's Googly, Kohli and Chahal expressed their anger by tweeting KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 13, 2020, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से प्रोफाइल पिक्चर सहित सभी तरह की फोटो हटा ली हैं। इस बात की जानकारी टीम के किसी भी खिलाड़ी को नहीं दी गई है कि फोटो क्यों हटाई गई हैं। जिसके बाद से इस मामले पर बवाल मचना शुरू हो गया है। साथ ही टीम ने अपना नाम भी सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स कर लिया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद टीम के बड़े खिलाड़ी इस मामले पर सवाल पूछ रहे हैं। पहले टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल और फिर कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर इस मामले पर नाराजगी जताई है। 

कोहली ने मदद के लिए पूछा 
विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पोस्ट हटा ली गईं और इसके बारे में कप्तान तक को नहीं बताया गया। यदि टीम को किसी भी तरह की मदद की जरूरत है तो मुझे बताएं। 

इससे पहले चलह ने भी ट्वीट कर लिखा था यह कैसी गुगली है ? टीम की प्रोफाइल फोटो और पोस्ट क्यों गायब हैं। 

16 फरवरी को हो सकता है बड़ा एलान 
RCB जल्द ही अपना लोगो और नाम बदलने का एलान कर सकती है। टीम ने इसी वजह से अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं। मुथूट फिनकॉर्प के साथ भी टीम का करार हो चुका है और अब जर्सी में भी यह नाम आपको देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि हमेशा ही स्टार खिलाड़ियों से भरी रहने वाली इस टीम ने आज तक कोई खिताब नहीं जीता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios