Asianet News Hindi

क्रिकेट की पिच पर बदतमीजी करने वाले क्रिकेटर की वाइफ का आया रिएक्शन, पढ़ें पति की शर्मनाक हरकत पर क्या कहा

शाकिब अल हसन के क्रिकेट मैदान पर शर्मनाक हरकत के एक दिन बाद उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर ने उनका बचावा किया और लिखा कि- ये उनके खिलाफ साजिश है। मीडिया शाकिब को विलेन बना रही है।

Ummey Ahmed defends Shakib Al Hasan field behaviour,see her reaction on Facebook post dva
Author
Bangladesh, First Published Jun 12, 2021, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के क्रिकेट मैदान पर शर्मनाक हरकत के एक दिन बाद उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) ने उनका बचावा किया है। दरअसल, शुक्रवार को ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल 2021) में मैच के दौरान शाकिब अल हसन 2 बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे थे और अंपयार के साथ अपमानजनक व्यवहार किया था। शाकिब पहले लेग-बिफोर अपील ठुकराए जाने के बाद स्टंप्स को लात मारी और अंपायर की ओर गुस्से से भागने लगे। इसके बाद, छठे ओवर की पांचवीं गेंद के बाद जब बारिश के कारण अंपायर के खेल को रद्द कर दिया, तो विरोध करते हुए, उन्होंने स्टंप को उखाड़ दिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया। उनके इस रैवये का बाद सोशल मीडिया पर उनके बैन की बान उठ रही है।

पत्नी ने किया शाकिब का बचवा
शाकिब की पत्नी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए लिखा कि 'मैं इस घटना को वैसे ही एंजॉय कर रही हूं जैसा कि मीडिया कर रहा है। उन लोगों का समर्थन देखकर बहुत अच्छा लगता है, जो आज की घटना की साफ तस्वीर देख सकते हैं। कम से कम किसी में सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत है।'

उन्होंने आगे लिखा कि 'ये देखना दुखद है कि मीडिया ने मेन वजह को दबा दिया, जो गुस्सा दिखा सिर्फ उसे हाइलाइट किया गया। असली वजह अंपायर का फैसला था जो नजरों में आया। उन्होंने लिखा कि हेडलाइन सच में दुखद है। मेरे मुताबिक ये उनके खिलाफ एक साजिश है ताकि उन्हें हर हालात का विलेन साबित किया जाए। अगर आप क्रिकेट लवर हैं तो अपने एक्शन को लेकर सतर्क रहें।' 

सोशल मीडिया पर उठी बैन की मांग
शाकिब का चौंकाने वाला व्यवहार देख सोशल मीडिया पर उनके खूब आलोचना की जा रही है। यहां तक की उन्हें बैन करने की मांग भी उठ रही है। बता दें कि, इससे पहले भी शाकिब को 2019 में 2 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। 2015 में भी उन्हें खराब ऑन-फील्ड व्यवहार के लिए एक मैच के लिए बैन कर दिया गया था। 2018 में, उन्हें एक T20I के दौरान अंपायर पर चिल्लाने के लिए जुर्माना लगाया गया था।

ये भी पढ़ें- अपनी भतीजी वामिका को इस नाम से बुलाती हैं विराट कोहली की बहन

जब फिटनेस के मामले में अपने से 12 साल छोटे खिलाड़ी को महेन्द्र सिंह धोनी ने कर दिया था चारों खाने चित

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios