Asianet News HindiAsianet News Hindi

लाइव मैच प्रसारण के दौरान सर विवियन रिचर्ड्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, फैंस करने लगे दुआएं

वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के विश्लेषक सर विवियन रिचर्ड्स शुक्रवार को अचानक बीमार हो गए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच के लाइव प्रसारण के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

Vivian Richards falling ill during pre-game show in india w indies test
Author
Jamaica, First Published Aug 31, 2019, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमैका. वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के विश्लेषक सर विवियन रिचर्ड्स शुक्रवार को अचानक बीमार हो गए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच के लाइव प्रसारण के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक मौसम की वजह से उनकी तबीयत खराब हुई है। वहां के तापमान के कारण उन्हें डीहाइड्रेशन की समस्या हुई। हालांकि, वे इलाज के बाद लौट आए और कमेंटरी करते भी दिखे।

विव रिचडर्स मैच के पहले और बाद में विश्लेषक के तौर पर सोनी के साथ जुड़े हुए हैं। शुक्रवार की सुबह वे मैच से पहले प्री शो कर रहे थे उसी दौरान उनको बेचैनी की शिकायत हुई। जिसके बाद दो वालंटियर की मदद से उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। जैसे ही फैंस को उनकी तबीयत खराब होने की सूचना मिली, सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे।

भारत ने पहले दिन 264 रन बनाए
अगर मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने दिन का खेल समाप्त होने तक 5 विकेट पर 264 रन बनाए। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने 76 और मयंक अग्रवाल ने 55 रन बनाए। जबकि हनुमा विहारी 42 रन और रिषभ पंत 27 रन बनाकर नाबाद हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios