Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने से चूके वार्नर, सोशल मीडिया पर हो रही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की आलोचना

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए। वार्नर ने 418 गेंदों में 335 रनों की पारी खेली।

Warner missed Brian Lara's record, criticizes Australian captain on social media
Author
New Delhi, First Published Nov 30, 2019, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए। वार्नर ने 418 गेंदों में 335 रनों की पारी खेली। वार्नर को वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज लारा का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 66 रनों की और जरूरत थी, पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने पार घोषित कर दी और वार्नर यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए। पारी घोषित करने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है। 

सीरीज के दूसरे मैच में वार्नर शानदार शानदार लय में थे। उनकी 335 रनों की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर 589 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की। इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड भी तोड़े. पर वार्नर लारा का रिकॉर्ड तोड़ पाते इससे पहले ही पेन ने पारी घोषित कर दी। 

सोशल मीडिया पर फैंस ने पेन का मजाक बनाते हुए कहा कि यदि पेने पारी नहीं घोषित करते तो वार्नर लारा का रिकॉर्ड तोड़ देते, पर पेन ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के साथ सहानुभूति दिखाते हुए पारी घोषित कर दी। 

वार्नर के फैंस ने बॉल टेपरिंग को लेकर उन पर लगे बैन को भी याद किया। उन लम्हों को याद करते हुए लोगों ने लिखा कि वार्नर एक चैंपिंयन खिलाड़ी हैं और इसा पारी से उन्होंने एक बार फिर खुद को साबित किया है। 

डेविड वार्नर की 335 रनों की यह पारी पिंक बाल के साथ सबसे बड़ी पारी है। इससे पहले पाकिस्तान के अजहर अली के नाम पिंक बॉल के साथ सबसे पड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड दर्ज था। वार्नर की इस पारी को लेकर लोगों ने लारा को भी याद किया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios