Asianet News HindiAsianet News Hindi

तिहरे शतक के बाद वार्नर ने जीता सभी का दिल, छोटे बच्चे को गिफ्ट किया यादगार हेलमेट

शानदार पारी के बाद वार्नर जब वापस पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तब उन्होंने अपना हेलमेट एक छोटे से बच्चे को गिफ्ट के तौर पर दे दिया। हालांकि, कुछ देर बाद ही उससे यह हेलमेट छिन गया। 
 

Warner won all hearts after triple century, gifted helmet to young child
Author
New Delhi, First Published Nov 30, 2019, 5:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. 335 रनों की शानदार पारी खेलने वाले डेविड वार्नर ने सभी का दिल जीत लिया। वार्नर ने इस पारी में 39 चौके और 1 छक्का भी लगाया। हालांकि वार्नर 226 रनों पर आउट हो गए थे, पर यह गेंद नो बाल निकली और इसेक बाद उन्होंने तेजी रन बनाकर अपना तिहरा शतक पूरा कर लिया। शानदार पारी के बाद वार्नर जब वापस पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तब उन्होंने अपना हेलमेट एक छोटे से बच्चे को गिफ्ट के तौर पर दे दिया। हालांकि, कुछ देर बाद ही उससे यह हेलमेट छिन गया। 

वार्नर जब 335 रनों पर खेल रहे थे उस समय सभी को लग रहा था कि आज मेलबर्न लारा का रिकॉर्ड तोड़ने वाली पारी का गवाह बनेगा, तभी ऑस्ट्रलियाई कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित कर दी और वार्नर को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। शानदार पारी खेलकर ड्रेसिंग रूम वापस लौट रहे वार्नर को दर्शकों का जमकर अभिवादन मिला। इस दौरान वार्नर ने एक छोटे से फैन को अपना हेलमेट गिफ्ट कर दिया। वार्नर का हेलमेट पाकर यह बच्चा बहुत खुश था. पर तभी बड़े लड़कों ने उससे यह हेलमेट छीन लिया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग छोटे बच्चे के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। 

वार्नर की यह मैराथन पारी उनके सभी आलोचकों के लिए करारा जवाब है। खासकर इंग्लैंड के वो दर्शक जिन्होंने मैच के दौरान उन पर हूटिंग की थी। बॉल टेंपरिंग के मामले पर बैन झेलने के बाद वापस आए वार्नर ने अब तक की सबसे शानदार पारी खेली है। वापसी करने के बाद वार्नर बड़ी पारियां तो खेल रहे थे, पर उनका स्ट्राइक रेट चिंता का विषय था। इस पारी में वार्नर ने जिस तरह खुलकर अपने शॉट्स खेले हैं, उन्होंने अपने चाहने वालों की यह चिंता भी दूर कर दी है।      

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios