Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीम इंडिया की जर्सी पहने नजर आएं एम एस धोनी, क्या मैदान पर जल्द होगी वापसी, जानें वायरल फोटो का सच

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वह इंडियन टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। फोटो के वायरल होते ही कहा जा रहा है कि धोनी की टीम में वापसी हो रही है।

will MS Dhoni came out for his retirement, capatin cool spotted with India's retro jersey dva
Author
Mumbai, First Published Jul 27, 2021, 6:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम इस समय 2 सीरीज खेल रही है। एक तरफ सीनियर टीम टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड में है, तो वहीं दूसरी तरफ युवाओं की टीम श्रीलंका के खिलाफ t20 इंटरनेशनल सीरीज खेल रही है। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वह इंडियन टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। फोटो के वायरल (Viral Photo) होते ही कहा जा रहा है कि धोनी की टीम में वापसी हो रही है। क्या वाकई संन्यास के एक साल बाद ही धोनी टीम में वापस लौट रहे हैं ? इस वायरल फोटो की सच्चाई क्या है आइए आपको बताते हैं...

will MS Dhoni came out for his retirement, capatin cool spotted with India's retro jersey dva

वायरल फोटो
इस फोटो में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम की रेट्रो जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं। सोमवार को धोनी की फोटो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हुई और फैंस को एक उम्मीद जागी की धोनी शायद फिर से भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। बता दें कि, धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, हालांकि वह अभी भी आईपीएल में सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं।

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई
दरअसल, धोनी टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी इसीलिए पहने हुए हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक फोटो शूट किया है। इस फोटो के साथ ही धोनी के एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह मशहूर डायरेक्टर फराह खान के साथ नजर आ रहे हैं। जिसको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, धोनी ने की जर्सी इंडियन टीम में वापसी के लिए नहीं बल्कि विज्ञापन शूट के लिए पहनी है।

will MS Dhoni came out for his retirement, capatin cool spotted with India's retro jersey dva

जल्दी एक्शन में नजर आएंगे धोनी
महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ हिमाचल की वादियों में छुट्टी मनाई थी, लेकिन अब वह वर्क मोड में नजर आ रहे हैं। साथ ही अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में उन्हें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया था। वहीं, 19 सितंबर से आईपीएल में भी वह नजर आएंगे। जहां सीएसके की कप्तानी उनके हाथों में होगी और उनकी टीम एक बार फिर एक्शन में नजर आएगी। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण है मई में स्थगित हुए आईपीएल के चौथे सीजन में धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर है।

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2020 Live: नया दिन, नया जोश, भारत को उम्मीद निशानेबाजी और हॉकी में खिलाड़ियों से कई उम्मीदें

इंग्लैंड बुलाए गए ये दो खिलाड़ी, गिल के बाद सुंदर और आवेश खान भी टेस्ट सीरीज से बाहर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios