Asianet News Hindi

राहुल का एंग्री लुक देख, विराट कोहली बोले- ऐसे कभी नहीं देखा, जोमैटो ने किया ऐसा ट्वीट

विराट कहोली ने भी इस विज्ञापन का वीडियो शेयर किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘राहुल भाई का ये रूप कभी नहीं देखा था।’ इस वीडियो को 20 लाख से अधिक व्यूज और 1 लाख 69 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, इस पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Zomato post on Rahul Dravid Indiranagar miiight post creates confusion PWA
Author
New Delhi, First Published Apr 10, 2021, 5:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाने वाले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक वीडियो सोशल मीडिया में उनके गुस्से के कारण वायरल हो रहा है। हाल ही उनका एक वीडियो धमाल मचा रहा है। द्रविड़ अपने बैट से कार का शीशा तोड़ते नजर आ रहे हैं। द्रविड़ का यह ‘गुंडा रूप’ देखकर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान हैं।

 

द्रविड़ के इस नए रूप को देखकर विराट ने टि्वटर पर हैरानी जताई है। दरअसल, द्रविड़ ने ये वीडियो क्रेडिट कार्ड बिल से जुड़ी कंपनी (CRED) के विज्ञापन के लिए है।  राहुल द्रविड के इस वायरल वीडियो पर जोमैटो ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल द्रविड़ वीडियो में एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं। वो सड़क पर बैट से लोगों की गाड़ियां तोड़ते दिख रहे हैं और आखिर में कहते हैं इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं। राहुल के इस वीडियो के बाद ट्विटर पर राहुल द्रविड़, इंदिरानगर और इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं ट्रेंड करने लगा। जोमैटो ने भी ट्रेंड का फायदा उठाया और ट्विटर पर लिखा- इंदिरानगर में आज डिलीवरी लेट हो सकती है, क्योंकि रोड पर एक एंग्री गुंडा आ गया है।

 

 

कुछ लोग जो शायद राहुल द्रविड के विज्ञापन की जानकारी नहीं थी। जिस कारण से ज़ोमैटो के ट्वीट को लोगों ने सीरियस ले लिया। हालांकि बाद में ज़ोमैटो ने बाद में अपने 'गुंडा' ट्वीट के बारे में स्पष्ट करने के लिए एक मजाकिया पोस्ट साझा किया।  उन्होंने लिखा- यह हमारे ध्यान में आया है कि कुछ लोगों ने इसे गंभीरता से लिया। ध्यान दें सड़क पर कोई गुंडा नहीं है, वहां दीवार की दीवार हो सकती है।

हालांकि जोमैटो के इस पोस्ट के बाद भी लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। लोगों ने कहा कि आखिर आप कहना क्या चाहते हैं कुछ समझ में नहीं आ रहा है। वहीं, कुछ लोगों ने राहुल द्रविड की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा क्यूट गुंडा कहा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios