Asianet News Hindi

दिल्ली का रण फतह करने BJP ने आधी रात बुलाई चुनाव समिति की बैठक, उम्मीदवारों के नामों का ऐलान जल्द

बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक बुलाई गई। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहे। यह बैठक 2 घंटे से भी ज्यादा समय तक चली। 

BJP election committee meeting to win Delhi, names of candidates announced soon kps
Author
New Delhi, First Published Jan 17, 2020, 7:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. चुनाव आयोग द्वारा दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद से सियासत गर्माई हुई है। इन सब के बीच राजनीतिक दलों के बीच बैठकों का दौर चरम पर है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन कर रही है। इसी क्रम में आधी रात बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक बुलाई गई। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहे। यह बैठक 2 घंटे से भी ज्यादा समय तक चली। 

उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन 

माना जा रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बुलाई गई इस बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई है। इस बैठक में दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर मुहर भी लग सकती है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने अभी दिल्ली चुनाव के लिए मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान नहीं किया है। हाल ही में बीजेपी की ओर से कहा गया कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी बिना सीएम चेहरे के चुनाव मैदान में उतरेगी। 

पहले भी हो चुकी है बैठक

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर पार्टी की बैठक बुलाई गई थी। जिसमें देर रात बुलाई गई बैठक सुबह 3 बजे खत्म हुई थी। हालांकि बैठक के उद्देश्य की आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई थी। लेकिन पार्टी सूत्रों का कहना था कि पार्टी अध्यक्ष ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को फतह करने के लिए रणनीतियों पर चर्चा की गई। इसके साथ ही उम्मीदवारों के नामों को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक की गई। गौरतलब है कि यह बैठक 7 घंटे तक चली थी। जिसमें दिल्ली चुनाव प्रभारी प्रकाश जावेडकर, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत अन्य नेता मौजूद थे। 

उम्मीदवारों के नामों का इंतजार

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन बीजेपी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोलें हैं। वहीं, बताया जा रहा कि कांग्रेस पार्टी भी जल्द ही अपने कैडिंडेट्स की लिस्ट जारी कर सकती है। लेकिन बीजेपी के उम्मीदवारों को लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios