Asianet News HindiAsianet News Hindi

8 फरवरी को दिल्ली में भारत-पाकिस्तान मैच, बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं कपिल मिश्रा

विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में कपिल मिश्रा के एक बयान पर राजनीति बढ़ती ही जा रही है। आलोचना होने के बावजूद शाहीन बाग को 'मिनी पाकिस्तान' और दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला करार देने वाले कपिल मिश्रा किसी भी सूरत में अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं है। 

bjp kapil mishra not ready to back on controversial remarks bharat pakistan match on 8th feb kpm
Author
New Delhi, First Published Jan 24, 2020, 2:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली।  विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में कपिल मिश्रा के एक बयान पर राजनीति बढ़ती ही जा रही है। आलोचना होने के बावजूद शाहीन बाग को 'मिनी पाकिस्तान' और दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला करार देने वाले कपिल मिश्रा किसी भी सूरत में अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं है। 

कपिल के मिश्रा के विवादित बोल पर चुनाव आयोग ने नोटिस भी दिया है। नोटिस मिलने के बाद कपिल ने कहा उन्होंने सच कहा और वह उसपर टिके रहेंगे। कभी आम आदमी पार्टी के नेता रहे कपिल मिश्रा ने कहा, "पिछली रात मुझे चुनाव आयोग से नोटिस मिला। इसका मैं जवाब दूंगा।" 

मैंने कुछ गलत नहीं बोला 
बीजेपी के उम्मीदवार ने कहा, "मैंने कुछ गलत नहीं बोला है। सच बोलना इस देश में अपराध नहीं है। मैं अब भी अपने बयान पर टीका हूं।" बताते चलें कि कपिल मिश्रा ने दिल्ली के शाहीन बाग प्रोटेस्ट स्थल की तुलना मिनी पाकिस्तान से की। प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर कब्जा कर लिया है। लोगों को स्कूल, ऑफिस, अस्पताल जाने से रोका जा रहा है। कपिल ने यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं। 

ट्वीट पर उठा विवाद 
इससे पहले कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, "8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा। 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।" कपिल के इसी बयाना पर बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस समेत विपक्ष ने बीजेपी नेता के बयान की आलोचना की है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios