Asianet News Hindi

ढोल नगाड़ों के साथ AAP कार्यालय में बढ़त का जश्न, कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में पसरा सन्नाटा

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ रहे हैं। जिसमें आम आदमी पार्टी शुरुआती रूझानों में बहुमत के पार दिखाई दे रही है। जिसमें कांग्रेस  का खाता तक नहीं खुला है। जिसके बाद से पार्टी कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, आप कार्यालय में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। 

Celebration of AAP office's rise, silence in Congress party office delhi Assembly election 2020 results kps
Author
New Delhi, First Published Feb 11, 2020, 10:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ रहे हैं। जिसमें आम आदमी पार्टी शुरुआती रूझानों में बहुमत के पार दिखाई दे रही है। वहीं, बीजेपी 18 सीटों पर आगे है। इन सब के बीच कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है। जिसमें कांग्रेस पार्टी का खाता तक नहीं खुला है। जिसके बाद से पार्टी कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। 

कांग्रेस कार्यालय पर लटका ताला

दिल्ली चुनाव के नतीजों पर एक ओर जहां आप के खेमे में उत्साह का माहौल है। वहीं, कांग्रेस पार्टी के कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है, इसके साथ ही पार्टी कार्यालय पर ताला लटका हुआ दिखाई दिया। 

Image

आप में जश्न का माहौल

शुरुआती रुझान देखते हुए आप कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। ढोल-नगाड़े बजने लगे हैं और आप कार्यकर्ता जीत का जश्न मना रहे हैं। हालांकि आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि यह तो शुरुआती रुझान हैं। दिल्ली में बड़ी जीत होने वाली है।

आप कार्यकर्ताओं ने पूरे दफ्तर को गुब्बारों से सजाया है।

कार्यालय पहुंचे केजरीवाल 

मतगणना शुरू होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां वह स्थितियों की जानकारी ले रहे हैं। वहीं, रूझानों में शुरुआती बढ़त के बाद से आप के हौसले बुलंद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios