Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली चुनाव मेनिफेस्टो के लिए BJP को मिले 11.65 लाख सुझाव: मनोज तिवारी

जनता ने सुझावों में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और शाहीन बाग में चल रहे प्रोटेस्ट की वजह से बंद ट्रैफिक जैसे मुद्दे को उठाया।

Delhi Election 2020 BJP Gets 11.65 Lakh Suggestions for  Manifesto said Manoj Tiwari kpt
Author
New Delhi, First Published Jan 17, 2020, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र से जनता से सुझाव मांगे थे। इसके लिए बकायदा एक एप लॉन्च करके मुहीम शुरू की गई थी। अब दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरूवार को बताया कि इस कार्यक्रम के तहत पार्टी को मेनिफेस्टों के लिए सुझावों की बाढ़ सी आ गई। 

पार्टी ने 15 दिन पहले लोगों से सुझाव मांगने के लिए एक कार्यक्रम लॉन्च किया था। अब भाजपा को इस कार्यक्रम के तहत चुनावी घोषणा पत्र संबंधी 11.65 लाख सुझाव मिले हैं।

जनता ने उठाए ये मुद्दे

जनता ने सुझावों में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और शाहीन बाग में चल रहे प्रोटेस्ट की वजह से बंद ट्रैफिक जैसे मुद्दे को उठाया। दिल्ली के जलभराव की समस्या, खुले हुए पॉट होल्स, खराब सड़कें, गंदे पानी की सप्लाई, प्रदूषण और बेरोजगारी को भी लोगों ने घोषणापत्र में शामिल करने के सुझाव दिए। 

सीएए पर भ्रम फैला रहे लोगों को चेतावनी

मनोज तिवारी ने बताया कि जल्द ही लोगों को सुझावों को पार्टी के घोषणापत्र में शामिल कर लिया जाएगा। तिवारी के अनुसार, भाजपा का घोषणापत्र एक दो दिन में जारी कर दिया जाएगा। वहीं तिवारी ने सीएए को लेकर भ्रम फैला रहे लोगों से निपटने की चेतावनी दी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios