Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM मोदी ने गुजरात में कार्यकर्ताओं को दिया सरप्राइज, बेंच पर बैठकर परिवार की तरह की बात...याद आए पुराने दिन

 गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को होंगे। इसके लिए सभी पार्टियों के नेता चुनावी सभा को संबोंधित कर रहे हैं। पीएम मोदी भी इस वक्त गुजरात में मौजूद हैं। लेकिन अचानक पीएम कार्यकर्ताओं को सरप्रराइज देने के लिए गांधीनगर में बीजेपी मुख्यालय 'कमलम' पहुंच गए।

gujarat chunav 2002 pm modi reached kamalam and talked to bjp workers  kpr
Author
First Published Nov 21, 2022, 9:00 AM IST

अहमदाबाद. गुजरात में इन दिनों चुनावी माहौल जोरो पर है, बीजेपी, कांग्रेस और आप के नेता एक के बाद एक रैलियां करने में लगे हुए हैं। खुद प्रधानमंत्री मोदी भी इस समय गुजरात के दौरे पर हैं। लेकिन पीएम मोदी ने उस वक्त पार्टी के कार्यकर्ताओं को सरप्रराइज दे दिया जब पीएम अचानक गांधीनगर में बीजेपी मुख्यालय 'कमलम' पहुंच गए। उनको इस तरह से देखकर वहां पर मौजूद लोग हैरान रह गए। पीएम मोदी एक कमरे में जाने की बजाय खुले में एक बेंच प बैठे रहे और पार्टी कार्यालय में काम कर रहे कार्यकर्ताओं से बात की।

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यालय में 40 मिनट से अधिक समय बिताया
दरअसल, प्रधानमंत्री ने रविवार शाम को  चार रैलियों को संबोधित करने के बाद गांधीनगर के बीजेपी मुख्यालय 'कमलम' में जाने का फैसला किया। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल और राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी भी मौजूद थे। 
पीएम मोदी ने पार्टी कार्यालय में 40 मिनट से अधिक समय बिताया। इस दौरान यहां पर एक बूथ लेवल कार्यकर्त से लेकर बड़े पदाधिकारी भी मौजूद थे। बता दें कि प्रधानमंत्री ने रविवार को वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाड में रैलियों को संबोधित किया। सोमवार को फिर सुरेंद्रनगर में उनकी चुनावी सभा आयोजित है।

पीएम मोदी ने स्वास्थ्य कैसा है परिवार के लोग कैसे हैं सब हाल जाना
बता दें कि जैसे ही बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को अचानक देखा तो वह  आश्चर्यजनक थे। उनकी करीब दो दशक पुरानी यादें ताजा हो गईं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने पार्टी के अधिकांश पुराने कार्यकर्ताओं को उनके नाम से संबोधित किया और यहां तक ​​कि उनके साथ मजाक भी किया। इतना ही नहीं पीएम ने उनका काम कर रहा है उनका स्वास्थ्य कैसा है परिवार के लोग कैसे हैं सब हाल जाना।

मोदी को देखकर भावुक हो गए लोग
पीएम को इस तरह से देखकर और पीएम मोदी के हाव-भाव के अलावा उनके स्नेह और सम्मान को देखकर वह भावुक हो गए। लोगों ने कहा- जब मोदी गुजरात के सीएम हुआ करते थे तो वह प्रचार के बाद इसी तरह कार्यकर्ताओं का हालचाल लेने के लिए दफ्तर पहुंचते थे। पीएम का इस तरह से यहां पर आना उन लोगों को लिए बेहद याद खास रहा जिन्होंने पार्टी के लिए काम करते हुए उनके साथ  दशक बिताए हैं।

1 और 5 दिसंबर को होगी वोटिंग
गुजरात विधानसभा चुनाव में नामांकन का दौर समाप्त हो चुका है। राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। मतों की गिनती 8 दिसंबर को होगी। इसी दिन परिणाम भी घोषित होंगे।

यह भी पढ़ें-अमरेली रैली में बोले पीएम मोदी-कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें, बीजेपी को करें वोट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios