गुजरात चुनाव 2022: पति हार्दिक पटेल की जीत को लेकर आश्वस्त हैं उनकी पत्नी, बोली- कोई नहीं है टक्कर में

| Dec 05 2022, 02:29 PM IST

गुजरात चुनाव 2022: पति हार्दिक पटेल की जीत को लेकर आश्वस्त हैं उनकी पत्नी, बोली- कोई नहीं है टक्कर में

सार

वीरमगाम सीट से भाजपा प्रत्याशी और पाटीदार आन्दोलन से चर्चा में आए हार्दिक पटेल की पत्नी का एक बयान सामने आया है। हार्दिक की पत्नी किंजलबेन पटेल साफ़ तौर पर कहा है कि इस सीट पर कोई कांटे की टक्कर नहीं है। यहां हर कोई हार्दिक के साथ है। ऐसे में हार्दिक की जीत को लेकर कोई शंका नहीं है। 

अहमदाबाद(Gujrat). गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही हैं। इस बीच इस चुनाव में  वीरमगाम सीट से भाजपा प्रत्याशी और पाटीदार आन्दोलन से चर्चा में आए हार्दिक पटेल की पत्नी का एक बयान सामने आया है। हार्दिक की पत्नी किंजलबेन पटेल साफ़ तौर पर कहा है कि इस सीट पर कोई कांटे की टक्कर नहीं है। यहां हर कोई हार्दिक के साथ है। ऐसे में हार्दिक की जीत को लेकर कोई शंका नहीं है। 

हार्दिक की पत्नी किंजलबेन पटेल ने कहा कि हम नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। हार्दिक को चुनौतियां पसंद हैं और वह इस चुनौती से भी पार पा लेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में कोई हार्दिक की टक्कर का नहीं है और लोगों का प्यार हमारे साथ है। लोगों का प्यार और आशीर्वाद शुरू से हमें मिलता आया है। इस चुनाव में भी जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा। किंजलबेन अपने पति हार्दिक पटेल की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही थीं। 

Subscribe to get breaking news alerts

हार्दिक ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान करने की किया अपील 
वीरमगाम से भाजपा उम्मीदवार हार्दिक पटेल ने कुछ घंटे पहले ही अपना वोट दाल दिया है। वोटिंग से पहले हार्दिक पटेल ने सभी से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें मतदान करने के लिए अपनी शक्ति का प्रयोग करना चाहिए क्योंकि चुनाव लोकतंत्र की सुंदरता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कानून व्यवस्था बनाए रखी है और गुजरात के विकास के लिए काम किया है। उन्होंने ज्यादा संख्या में लोगों से वोट डालने की अपील की है।

गुजरात में आज दूसरे चरण का मतदान जारी
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है। जिन 93 सीटों पर चुनाव हो  रहा है उसमें अहमदाबाद की 16 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं। राजनीतिक दलों के भाग्य का फैसला 2.5 करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे। मध्य और उत्तर गुजरात के 14 जिलों में फैले 93 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर जनता से वोट करने की अपील की है।

इसे भी पढ़ें...

गुजरात चुनाव 2022: पीएम मोदी और अमित शाह ने डाला वोट, इन VIP सीटों पर दांव पर बड़े नेताओं की साख

तस्वीरों में देखें किस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने मनाया लोकतंत्र का पर्व, स्याही दिखा लोगों से की मतदान की अपील