Asianet News HindiAsianet News Hindi

अख‍िलेश ने फ‍िर उड़ाया योगी का मजाक, कहा- पहले इस शब्‍द को बोल कर द‍िखाएं UP सीएम

यूपी के ललितपुर में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने उस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ को बिजेली प्लांट का नाम बोलने का चैलेंज भी दिया। इतना ही नहीं, मौके पर मौजूद ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अब यूपी के 2022 के चुनाव में 'खेला होबे'। 

Akhilesh again made fun of Yogi, said First show this word by speaking CM
Author
Lucknow, First Published Dec 2, 2021, 3:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव(UP Vidhansabha Chunav 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों अखिलेश का 'विजय रथ'(Vijay Rath) बुंदेलखंड के ललितपुर(Lalitpur) पहुंचे। इस मौके पर अखिलेश के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर(omprakash rajbhar) भी मौजूद रहे। जनसभा के दौरान अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बड़ा चैलेंज भी दिया। साथ ही उन्होंने CM योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लैपटॉप चलाना नहीं जानता वो प्रदेश क्या चलाएगा। 

'मुख्यमंत्री आवास की दीवारों पर लगे चिलम के दाग, उसे साफ करा दें'- अखिलेश यादव 
ललितपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी सरकार व सीएम योगी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह चिलमजीवी सरकार को उखड़ फेंकना है। मुख्यमंत्री आवास में धुएं के जो दाग दीवारों पर लग गए हैं, उन्हें साफ करवा दें क्योंकि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि नोट बंदी, लॉकडाउन में लाइन व खाद के लिए लाइन में लगना पड़ा। लाइन में लगे से कई लोगों की जान चली गई।  लॉकडाउन में लोगो को कई कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। लाइन में लगने व पैदल चलने के दौरान कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

'जो लैपटॉप चलाना नहीं जानते वो प्रदेश क्या चलाएंगे'
इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि यह झूठ की सरकार है। झूठ में इस सरकार ने रिकार्ड बना लिया है। उन्होंने कहा कि नीति आयोग के जो आंकड़े आए है, उसमें बुंदेलखंड के महोबा व ललितपुर में सबसे ज्यादा गरीबी है। जो लैपटॉप चलना नहीं जनता है वह प्रदेश क्या चलाएंगे। अब वो लेबलेट व स्मार्ट मोबाइल बांट रहे।

'अखिलेश ने सीएम योगी को दिया चैलेंज'
एसपी अध्यक्ष अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा, 'जो ये बिजली का प्लांट है मुख्यमंत्री उसका नाम नहीं बोल सकते हैं। हम तो कहते हैं कि नाम बोलकर दिखा दो, ये ललितपुर के लोग सब वोट आपको ही दे देंगे। उस प्लांट का नाम है 'थ्री इंटू सिक्स सिक्स्टी थर्मल पावर प्लांट'.। बताओ बाबा मुख्यमंत्री ये बोल पाएंगे या नहीं?। जो बोल नहीं पाएंगे वो आपको सस्ती बिजली नहीं दे सकते। 

राजभर बोले- 2022 के चुनाव में 'खदेड़ा होबे'
ललितपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ ओम प्रकाश राजभर ने भी योगी व मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में खेला हुआ लेकिन अब उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल से लेकर बुंदेलखंड तक 'खदेड़ा होबे'। इसके साथ ही राजभर ने कहा कि बीजेपी के लोग आपके बीच आ कर झूठ बोलेंगे। योगी जी को मैं कहता हूं आप मठ में जाओ। बीजेपी के लोगों की सिर्फ जीभ चलती है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों का रिज़र्वेशन BJP ने लूट लिया है। जब तक बीजेपी की विदाई नहीं,तब तक कोई ढिलाई नहीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios