Asianet News HindiAsianet News Hindi

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- भाजपा के लिए महंगाई और बेरोजगारी है 'रेड अलर्ट'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि  लाल टोपी पहनने वालों को सरकार बनानी है, इन्हें आतंकियों पर मेहरबानी दिखाने और आतंकियों को छुड़ाने के लिए सरकार बनानी है। जिसके बाद  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर पलटवार किया।

Akhilesh Yadav hit back at PM Modi said Red alert for BJP is of inflation and unemployment
Author
Lucknow, First Published Dec 7, 2021, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के गोरखपुर में लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचकर मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (samajwadi party) पर करारा हमला बोला था। जिसका ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने कहा कि भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ महंगाई का है। इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य मुद्दे उठाते हुए पीएम मोदी के हमले पर पलटवार किया है। 

भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी 'लाल टोपी', इसलिए बीजेपी के लिए है रेड अलर्ट': अखिलेश यादव
गोरखपुर में हुए पीएम मोदी के संबोधन के कुछ समय बाद ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि 'भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’है महंगाई का, बेरोज़गारी-बेकारी का, किसान-मज़दूर की बदहाली का, हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का, बर्बाद शिक्षा, व्यापार, स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी'।

 

क्या बोले थे पीएम मोदी
पीएम मोदी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, लाल टोपी पहनने वालों को सरकार बनानी है, इन्हें आतंकियों पर मेहरबानी दिखाने और आतंकियों को छुड़ाने के लिए सरकार बनानी है। पीएम मोदी ने कहा, ये लोग यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। पीएम मोदी ने कहा, लाल टोपी वालों को यूपी में घोटालों के लिए सरकार चाहिए। लाल टोपी वालों को सिर्फ सत्ता और लाल बत्ती से मतलब है।

लाल रंग की चमक पहुंची दिल्ली
अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'लाल टोपी' वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि 'लाल टोपी' की चमक दिल्ली तक पहुंच गई है। इससे घबरा कर भाजपा की भाषा बदल गई है। अखिलेश ने कहा कि लाल रंग क्रांति का है , लाल रंग बदलाव का है। ये लाल रंग भावनाओं का रंग है। भाजपा भावनाओ को नहीं समझती है। लाल रंग सबसे वाइब्रेंट कलर है और ये लाल रंग उन्हें आगाह कर रहा है कि सावधान हो जाइए , उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। लाल टोपी की चमक दिल्ली तक पहुंच गई है इसलिए घबरा कर भारतीय जनता पार्टी की भाषा बदली है। आने वाले समय में बदलाव तय है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios