Asianet News HindiAsianet News Hindi

अखिलेश का CM योगी पर हमला, कहा- नाम बदलने वाली सरकार का जनता जल्द बदलेगी नाम

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। जिसके लिए सभी राजनीतिक दल रोज कोई न कोई रैली, प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। आज अखिलेश यादव झांसी में विजय रथ यात्रा निकालने पहुंचे। इससे पहले यहां अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार ने बुंदेलखंड के लिए कुछ नहीं किया इस बार भाजपा शून्य पर होगी।

Akhileshs attack on CM Yogi said the people of the government who changed the name will change the name soon
Author
Lucknow, First Published Dec 3, 2021, 12:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झांसी : आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) को देखते हुए  गुरुवार को ललितपुर में रथ यात्रा निकालने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अब बुंदेलखंड के झांसी पहुंच चुके हैं। रथ यात्रा से पहले सपा अध्यक्ष ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस ( Press-Conference) को संबोधित किया। कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने केन्द्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा (BJP) को जमकर वोट दिए थे, लेकिन उन्हें बदले में कुछ नहीं मिला। जो काम पिछली सरकार में हो रहे थे उन्हें भी बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि नाम बदलने वाली सरकार का नाम भी जनता जल्द ही बदल देगी।

'किसान दो फसलों का लाभ ले सकें, करेंगे पानी की व्यवस्था'
सपा सुप्रीमो ने कहा कि इस सरकार ने पुलिस के जरिए ऐसे अन्याय करवाए, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। साथ ही जाति धर्म के आधार पर भेदभाव किया गया। इस बार के चुनाव में भाजपा का सफाया हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अभी जो उद्घाटन हुआ है, उसका उद्घाटन हमारे चाचा ने किया था। उसका भी उद्घाटन कर दिया गया। सपा की सरकार आने पर पानी की व्यवस्था करेंगे, ताकि यहां के किसान दो फसलों का लाभ ले सकें।

'चुनाव आए तो करने लगे वादे'
सपा अध्यक्ष ने कहा,  लखनऊ में इंवेस्टमेंट के लिए बड़े-बड़े आयोजन किए गए। पीएम (PM Narendra Modi) आए, राष्ट्रपति (President Ramnath Kovind) आए लेकिन बताइए, कहां कारखाने लग गए। इस बार जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाली। चुनाव आ गए तो भाजपा वाले वादा करने लगे कि लैपटॉप (laptop) देंगे, मोबाइल (mobile) देंगे लेकिन अभी तक इतने सालों में इन्हें ये सब याद नहीं आया।

अख‍िलेश ने फ‍िर उड़ाया योगी का मजाक, कहा- पहले इस शब्‍द को बोल कर द‍िखाएं UP सीएम

योगी सरकार ने लोगों का विश्वास खो दिया, सरकार की विदाई तय: शिवपाल यादव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios