Asianet News HindiAsianet News Hindi

झूठे वादे कर सत्ता में आई BJP सरकार: अंशू अवस्थी

नजदीक आ रहे उत्तरप्रदेश विधान सभा चुनाव की तैयारियों के चलते वार-पलटवार का सिलसिला जारी हैं। अब उत्तर प्रदेश कॉग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा ने कहा है कि रोजगार मांगने पर नौजवानों को पीटने वाली भाजपा सरकार के गिने-चुने दिन बचे हैं फिर यहीं नौजवान बिना परिवार वाले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को सत्ता से बाहर कर उनके अहंकार को चकना-चूर देंगें।

Anshu Awasthi said that BJP government came to power by making false promises
Author
Lucknow, First Published Dec 5, 2021, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल विधान सभा चुनाव 2022 (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने वाले हैं। जिसके चलते सभी दल खुद को मजबूत करने के लिए एक दूसरे को नीचा दिखाते नजर आ रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश कॉग्रेस ( congress) के डिजिटल मीडिया संयोजक/ प्रवक्ता अंशू अवस्थी (Anshu Awasthi) ने कहा कि भाजपा सरकार झूठे वादे कर सत्ता में आती रही ये नौजवान अब जानता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी युवा की आवाज सुनना नहीं चाहती ये सरकार एक भी भर्ती सफल नहीं कर पाई जबकि वादा किया था कि सरकार बनते ही 100 दिन के अंदर सभी विभागों के रिक्त पदों की विज्ञप्ति जारी करेंगे।

धोखे से बनी भाजपा सरकार 
अंशू ने कहा कि नौजवानों से झूठे वादे कर सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार ने अपना चरित्र बार-बार दिखाया है। उसे नौजवानों से कोई मतलब नहीं, कोई लेना-देना नहीं, कोई भविष्य की चिंता नहीं, प्रदेश में बेरोजगारी (Unemployment) बढ़ती जा रही है। नौजवान पीड़ित है उसे चिंता है अपने भविष्य की साथ ही भाजपा (BJP) ने सरकार में 70 लाख रोजगार देने की बात कही थी लेकिन सिर्फ धोखा दिया। आगे अवस्थी ने कहा कि मजबूरन नौजवान (Youth) को सड़क पर निकलना पड़ रहा है। रोजगार के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। 69000 शिक्षक अभ्यर्थियों को सरकार नौकरी नहीं दे पा रही है तो उनपर बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज करा रही है।

 विधान सभा चुनाव में अहंकार होगा चूर
प्रवक्ता (Spokesperson) ने कहा कि यह सरकार लोकतंत्र में तानाशाही लागू करना चाहती है। युवा की आवाज सुनना ही नहीं चाहती है। साथ ही एक भी भर्ती (Recruitment) सफल नहीं कर पाए और वादा किया था कि सरकार बनते ही 100 दिन के अंदर सभी विभागों के रिक्त पदों की विज्ञप्ति जारी करेंगे। जबकि नौजवान सड़क पर संघर्ष करता रहा मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि नौकरियां हैं योग्य नौजवान नहीं है। मंत्री धर्मवीर सिंह सैनी कहते हैं कि सरकारी नौकरियों में नौजवान हरामखोरी के लिए आते हैं। इन सब से साफ दिखता है कि भाजपा सरकार के बिना परिवार वाले मुख्यमंत्री परिवारों का दर्द नहीं समझते। वह नौजवानों के मां-बाप का दर्द नहीं जानते।साथ ही उन्दोंने कहा कि एक भी नौकरी का पेपर सुरक्षित नहीं करा पाए 17 से ज्यादा पेपर लीक हो गए और मुख्यमंत्री जी सिर्फ भाषण देते रहे भाजपा सरकार के गिने-चुने दिन बचे हैं। फिर यहीं नौजवान मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को सत्ता से बाहर कर उनके अहंकार को चूर कर सबक सिखाने का काम करेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios