Asianet News HindiAsianet News Hindi

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का अखिलेश पर तंज, कहा- 'कुछ नहीं बचा है 22 में, अब तैयारी करो 27 में'

कानपुर के बिठूर में आयोजित जन विश्वास यात्रा के अवसर पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश जी सपा के लिए नहीं कुछ बचा है 22 में, थोड़ी बहुत हिम्मत है तो तैयारी करो 27 में। उन्होंने कहा कि 2014 से भाजपा की विजय यात्रा शुरू हुई थी तब से भाजपा की प्रचंड जीत हो रही है।

UP Election 2022 Deputy CM Keshav Maurya taunt to Samajwadi Party leader Akhilesh Yadav
Author
Kanpur, First Published Jan 3, 2022, 11:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर: रविवार को कानपुर में आयोजित जन विश्वास यात्रा (Jan vishwas yatra) के रोड शो एवं जन सभा में उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (keshav prashad maurya) ने जनता जनार्दन का अभिनंदन व वंदन किया। केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में चल रही जन विश्वास यात्रा में घंटा-घलियालों की आवाजों और भारतीय जनता पार्टी के गगनभेदी नारों के बीच जन विश्वास यात्रा पर जगह जगह फूल बरसाए गए। मौर्य ने जय श्री राम और भारत माता की जय के उद्घोष के साथ कहा कि काम दमदार ,मोदी सरकार ’फिर एक बार, भाजपा 300 पार’ का विजय घोष किया।

सपा के लिए कुछ बचा नहीं है 22 में : केशव मौर्य
कानपुर के बिठूर में आयोजित जन विश्वास यात्रा के अवसर पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश जी (Akhilesh yadav) सपा के लिए नहीं कुछ बचा है 22 (UP Election 2022) में, थोड़ी बहुत हिम्मत है तो तैयारी करो 27 में। उन्होंने कहा कि 2014 से भाजपा की विजय यात्रा शुरू हुई थी तब से भाजपा की प्रचंड जीत हो रही है। 2019 में सारे भाजपा विरोधी एक हो गए तब भी भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 64 सीटें मिली और 51 फीसदी वोट देकर जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया। अगर जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं बनाया होता तो अयोध्या में क्या राम लला का भव्य मंदिर बन रहा होता। अगर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनाया होता तो क्या जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटी होती। 

'विश्वनाथ कॉरिडोर में एक साथ जा सकते हैं 50 हजार लोग'
इसके साथ ही उन्होने कहा कि औरंगजेब ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर को तहस-नहस किया था। काशी में ऐसा बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया गया है, जिसमें 50000 लोग एक साथ जा सकते हैं। समाजवादी पार्टी को केशव मौर्य ने जिन्नावादी पार्टी करार दिया और कहा कि जिन्ना से प्यार नहीं होता तो कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने जाते समाजवादी। वह अपनी सरकार में कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाते थे। हम देश में मिसाइल बनाने के काम की शुरुआत कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की 300 से अधिक सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि 100 मे 60 हमारा है, बाकी में बटवारा है और बंटवारे में भी हमारा है । बंटवारे में हमारा इसलिए है क्योंकि हम सबका साथ-सबका विश्वास सबका विकास की बात करते हैं हमारे लिए गरीब-गरीब एक समान है, वह हिंदू हो या मुसलमान।

कानपुर में जन विश्वास यात्रा में उमडी़ भारी भीड़ से उत्साहित केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता जनार्दन ने भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दे दिया है। जनता जनार्दन  के आशीर्वाद तथा भाजपा के कर्मठ व ईमानदार कार्यकर्ताओं के बल पर इस बार भी विधानसभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी, 300 से ज्यादा अधिक सीटें पाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। डबल इंजन की सरकार, काम दमदार ,सोच ईमानदार के नारों के बीच जनता में जन विश्वास यात्रा में लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। कानपुर में ऐतिहासिक जन विश्वास यात्रा  में सभी वर्गों की बहुत बड़ी भागीदारी रही। 1857 की अमरक्रान्ति के महानायक नाना साहब पेशवा, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पत्रकार व सुधारवादी व्यक्तित्व गणेश शंकर विद्यार्थी की धरती कानपुर में श्री मौर्य ने कहा कि सरकार की सोच  ईमानदार, काम दमदार ,तेज रफ्तार  इसीलिए विपक्ष मे मचा है हाहाकार।

UP IT रेड पर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा, कहा- BJP अल्पसंख्यकों की दुश्मन, नहीं चाहते जैन लोगों की तरक्की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios