Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: अमित शाह के न्योते को जयंत चौधरी ने ठुकराया, कहा- BJP के साथ नहीं करना गठबंधन

राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी ने केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) के भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल होने के न्योते को ठुकरा दिया।

UP election 2022 RLD chief Jayant Chaudhary denies possibility of post poll alliance with BJP
Author
Muzaffarnagar, First Published Jan 28, 2022, 7:11 AM IST

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) के भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल होने के न्योते को ठुकरा दिया। उन्होंने उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों (UP Election 2022) के बाद भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन की संभावना से इनकार किया। दरअसल, अमित शाह ने नई दिल्ली में जाट नेताओं के साथ बैठक के दौरान कहा था कि रालोद के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

मीडिया से बात करते समय जयंत चौधरी ने कहा, "भाजपा ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। दो दिन पहले बिहार और उत्तर प्रदेश में छात्रों के खिलाफ पुलिस बल का इस्तेमाल किया गया था। ऐसे माहौल में वे (BJP) कैसे सोच सकते हैं कि कोई उनसे हाथ मिलाएगा?" अमित शाह के जयंत के गलत घर (गठबंधन) में चले जाने के बयान पर उन्होंने कहा कि हम तो वहीं बैठे हैं जहां हमारा घर है। आपने धोखा दिया है। देश के आवाम के साथ उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर जिताया था, लेकिन उन्होंने उनके साथ भी न्याय नहीं किया।

न्योता मुझे नहीं, किसान परिवारों को दें
इससे पहले रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने इस मामले पर ट्वीट कर कहा था कि न्योता मुझे नहीं, उन 700 से अधिक किसान परिवारों को दें, जिनके घर आपने उजाड़ दिए! बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए रालोद-सपा गठबंधन का जिक्र करते हुए भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने कहा था कि जयंत चौधरी पर, उन्होंने ( अमित शाह) ने कहा कि चुनाव के बाद कई संभावनाएं हैं। अभी के लिए, उन्होंने एक पार्टी को चुना है। जाट समुदाय के लोग जयंत से बात करेंगे। भाजपा के दरवाजे हमेशा उनके लिए खुले हैं।

 

ये भी पढ़ें

UP Election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी फराह नईम ने दिया इस्तीफा- जिलाध्यक्ष पर लगाए चरित्रहीन कहने के आरोप

आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने कही बड़ी बात, UP की बड़ी खबरों में जानिए सबकुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios