गांधी गोडसे कंट्रोवर्सी पर AR Rahman का रिएक्शन, राजकुमार संतोषी के लिए कही बड़ी बात

| Jan 25 2023, 10:49 PM IST

Gandhi Godse: Ek Yudh

सार

Gandhi Godse: Ek Yudh रिलीज़ से पहले इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने डायरेक्टर राजकुमार संतोशी को अपना सपोर्ट दिया है। उन्होंने डायरेक्टर को हालात का शिकार बताया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Gandhi Godse: Ek Yudh । राजकुमार संतोषी की फिल्म गांधी गोडसे: एक युद्ध 26 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस मूवी का म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। इस मूवी का ज़बरदस्त विरोध किया जा रहा है। इस बीच ऑस्कर अवार्ड विनर म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने राजकुमार संतोषी को अपना सपोर्ट दिया है ।

ए आर रहमान ने संतोषी को दिया समर्थन

Subscribe to get breaking news alerts

फिल्म के प्रमोशन के दौरान, एआर रहमान ने कहा कि लोगों ने फिल्म मेकर पर अपना विश्वास रखना बंद कर दिया है, उन्होंने राजकुमार संतोषी को हालात का 'शिकार' कहा है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने एआर रहमान के हवाले से कहा, "उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, उन्होंने मान लिया है कि ट्रेलर फेवर कर रहा है ... लोगों ने फिल्म निर्माताओं पर भरोसा करना बंद कर दिया है, क्योंकि फिल्म निर्माता किसी का फेवर कर रहे हैं। दुर्भाग्य से ... इसलिए, वह (संतोषी) इसके शिकार हैं।

महात्मा गांधी के विरुध्द गोडसे के महिमामंडन का आरोप

दरअसल फिल्म का विरोध करने वालों के मुताबिक इसमें महात्मा गांधी के पैसलों को कम कर आंका गया है । वहीं इसके विपरीत उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे को महिमामंडित किया गया है ।

राजकुमार संतोषी ने मांगी सुरक्षा

बता दें कि राजकुमार संतोषी ने हाल ही में मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर अपने और अपने परिवार के लिए एडीशनल सिक्योरिटी की डिमांड की है। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों से धमकियां मिलीं, जिन्होंने उन्हें फिल्म की रिलीज और प्रचार गतिविधियों को रोकने के लिए कहा। 

इससे पहले फिल्म मेकर ने जोर देकर कहा कि वह किसी से डरते नहीं हैं, उन्होंने कहा कि, “गांधी और गोडसे दोनों निडर थे । गोडसे को गांधी की हत्या के बाद के परिणामों का डर नहीं था। जब मैं इन दो निडर लोगों पर फिल्म बना रहा हूं तो मैं डर कैसे सकता हूं ? मुझे जान से मारने की धमकियों की कोई परवाह नहीं है, लेकिन मेरे करीबियों ने जोर देकर कहा कि मुझे सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि यह एक गंभीर मामला है। इसलिए, मैंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा के लिए अनुरोध किया था और उन्होंने मुझे वह दी गई है। मैं उनका शुक्रगुजार हूं।"


ये भी देखें :

Pathaan Star Cast: शाहरुख की पठान में कौन निभा रहा किसका किरदार, जानें किस रोल में दिखेंगे सलमान