17

शाहरुख खान को मिल रही शुभकामनाएं

गणतंत्र दिवस पर, शाहरुख खान, जो अपनी  एक्शन थ्रिलर, पठान की बंपर सक्सेस का जश्न मना रहे हैं । वहीं उनके फैंस ने किंग खान को शुभकामनाएं दी हैं।  

Subscribe to get breaking news alerts

27

पठान ने लिखा स्पेशल नोट

पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर, सुपरस्टार ने संविधान के अहमियत को समझाते हुए अपने फैंस के लिए एक खास नोट लिखा है ।

37

गणतंत्र दिवस पर शाहरुख का संदेश

शाहरुख खान की पठान ने जबरदस्त शुरुआत की है । बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन, पठान ने टिकट खिड़कियों पर 55 करोड़ रुपये कमाए है। वहीं शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से देश के संविधान की सराहना करते हुए पूछा- 'देश के लिए क्या कर सकते हो' ।

47

देश के लिए क्या कर सकते हो

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, “देश के लिए क्या कर सकते हो । सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया है और अपने देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। जय हिंद …

57

पठान ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में की एंट्री

BOI के मुताबिक, उत्तरी अमेरिका में पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.5 मिलियन अमेरिकी डालर से अधिक हो सकता है। वहीं अरब देशों में 1 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक कमा सकती है। फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा।

67

पठान के मिडनाइट शोज शुरू

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया कि  जनता की डिमांड को पूरा करने के लिए पठान के मिडनाइट शो शुरू हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "'पठान' मिडनाइट शोज शुरू"।

77

वीकएंड पर होगी ताबड़तोड़ कमाई