Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख़ खान के छोटे बेटे अबराम के लिए गौरी खान ने किया ऐसा काम कि लोग बताने लगे परफेक्ट मां, देखें न्यू लुक

अबराम खान ( AbRam Khan) शनिवार की सुबह अपनी मम्मी गौरी के स्टोर पर आया था,  पपराज़ी ( paparazzi)  ने उन्हें और गौरी को फ्रेम में कैद करना चाहा, हालांकि, फूलों के गमले की वजह से तस्वीर साफ नहीं आ रही थी। इसे देखकर गौरी खान ने बेटे अबराम के परफेक्ट शॉट की व्यवस्था की। 

Gauri Khan did such a thing for Shahrukh Khan younger son AbRam The Archies ZoyaAkhtar  Suhana Khan rps
Author
Bhopal, First Published May 14, 2022, 3:25 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। सबसे क्यूट स्टार किड्स में गौरी खान और शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)  के बेटे अबराम खान ( AbRam Khan) की गिनती होती है। वे हमेशा अपनी क्यूट हरकतों से लाइमलाइट बटोरते आए हैं। शनिवार को, उनकी मां गौरी खान ( gauri khan) अपने बेटे के लुक को लेकर बहुत पजेसिव दिखीं। 

अबराम खान शनिवार की सुबह अपनी मम्मी गौरी के स्टोर पर आया था,  पपराज़ी ( paparazzi)  ने उन्हें और गौरी को फ्रेम में कैद करना चाहा, हालांकि, फूलों के गमले की वजह से तस्वीर साफ नहीं आ रही थी। इसे देखकर गौरी खान ने बेटे अबराम के परफेक्ट शॉट की व्यवस्था की। 

गौरी ने गमलों को खुद उठाया
मम्मी गौरी ने गमलों को उठाया और बेटे अबराम की क्यूट फोटो क्लिक करने का रास्ता साफ किया। गौरी द्वारा खुद किए गए इस काम से लोग भी खुस हो गए, दिल को छू लेने वाले इस काम ने निश्चित रूप से नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है। इस दौरान गौरी बहुत कम समय के लिए दिखाई दी, उन्होंने हरे रंग की एक अट्रेक्टिव  हरे रंग की पोशाक पहनी हुई थी। उन्होंने गॉगिल्स भी कैरी किया हुआ  था। वहीं  अबराम शॉर्ट्स और हरे रंग की टी-शर्ट में कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं। गौरी के स्टोर के बाहर पोज देते हुए शाहरुख के सबसे छोटे बेटे  स्वैग देखने लायक है।

सुहान खान की द आर्चीज के बेहद खुश हैं मां गौरी खान
इस बीच, गौरी खान अपनी बेटी सुहाना की फर्स्ट मूवी  द आर्चीज ( The Archies) का फर्स्ट लुक शनिवार को लॉन्च होने से काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया है।  गौरी ने लिखा, "बधाई... सभी बच्चों और #TheArchies की टीम को शुभकामनाएं। और इस फिल्म के जरिए उनका मार्गदर्शन करने के लिए #ZoyaAkhtar से बेहतर कौन हो सकता है !! आपने यह किया सुहाना !!!!!!!"

फिल्म की स्टार कास्ट
नेटफ्लिक्स ( netflix ) के लिए द आर्चीज  में सुहाना अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर  (  Suhana Agastya Nanda, Khushi Kapoor) और अन्य के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म जोया अख्तर द्वारा निर्देशित और टाइगर बेबी फिल्मों द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है।

 

और पढ़ें...

55 साल पुराने दोस्त की अंतिम विदाई में इमोशनल हुए उस्ताद जाकिर हुसैन, उन्हें लपेटे तिरंगे को सीने से लगा लिया

पंडित शिवकुमार शर्मा के अंतिम संस्कार से आई उस्ताद जाकिर हुसैन की ऐसी फोटो कि देखकर नहीं रुक रहे लोगों के आंसू

Shivkumar Sharma : जब बॉलीवुड के इस महान संगीतकार की जेब में बचा था सिर्फ एक आना, खाने के लिए भी कुछ नहीं था

पर्दे पर दिखेगी वीर योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के शौर्य की कहानी , जयंती पर रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

'धाकड़' को लेकर सलमान ने जो लिखा, वह देख इमोशनल हुईं कंगना, बोलीं- अब नहीं कहूंगी कि इंडस्ट्री में अकेली हूं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios