Asianet News Hindi

ड्रग्स केस: एनसीबी ने दीपिका-श्रद्धा-रकुल और सारा के फोन किए जब्त, पूछताछ में तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में  शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों (NCB)ने बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों से दिन भर पूछताछ की । इसके बाद एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका,करिश्मा,श्रद्धा,रकुल ,सारा,सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल भी जब्त कर लिए । सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोई थीं । 

live news and update
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2020, 9:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में  शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों (NCB)ने बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों से दिन भर पूछताछ की । इसके बाद एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका,करिश्मा,श्रद्धा,रकुल ,सारा,सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल भी जब्त कर लिए । सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोई थीं । 

एनसीबी अफसर ने जोड़े दीपिका के सामने हाथ

जानकारी के मुताबिक, जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका तीन बार भावुक हो गई थीं और एनसीबी के सामने वे रोने लगी थीं। अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी अफसरों ने हाथ जोड़कर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका से एनसीबी अफसरों ने कहा कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए ही बेहतर होगा। हांलाकि पूछताछ के दौरान दीपिका ने ड्रग्स लेने और ड्रग सप्लाई वाली बात से साफ इनकार कर दिया है। ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए एनसीबी कुछ सुराग निकालने की कोशिश करेगी। 

दीपिका का बड़ा कबूलनामा

करीब साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा के साथ हुई ड्रग्स चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर करिश्मा से बात कर रही थीं। वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है। उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। 

 

 

NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, अधिकारियों ने दे डाली ये नसीहत

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios